रेप पीड़िता मॉडल बोलीं-

in #pali2 years ago

शादी का झांसा देकर फोटोग्राफर सिद्द्ार्थ ने रेप किया। बार-बार कहने पर। उसने मांदिर में शादी में कर ली, लेकिन साथ में नहीं रखा। अब घर छोड़कर। जोधपुर से पाली आ गई। उसके स्ट्रडियो की सीढ़ियों पर रात गुजारी। इसके बाद भी संभालने नहीं आया। यह कहना है, जोधपुर की रेप पीड़िता मॉडल का। कहा- आरोपी को सजा दिलवाकर रहुंगी। जब तक न्याय नहीं मिलेगा पाली में ही रूहंगी।

26 साल की जोधपुर की रहने वाली मॉँडल ने मंगलवार को पाली के।

फोटोग्राफर सिद्ध्र्थ वैष्यव पुत्र मनेज कुमार वैष्णाव के खिलाफ रेपका

मामला दर्ज करवाया था। मॉडल ने युवक पर रेप और मंदिर में शादी के बाद। पत्नी नहीं मानने का आरोप लगाया है। फोटोग्राफर के खिलाफ पाली में रेप का मामला दर्जकिया गया है। मॉडल ने अपने दर्द को भास्कर के साथ बयां कर बताया कि...

मां से 500 रुपए लेकर पाली आई

मैंमां से 500 रुपए लेकर । जून की शाम जोधपुर से पाली के लिए रवाना हुई थी। बाईपास पर बस से उतरने के बाद दैस्सी लेकर पान स्टं ि्दर्थ के स्टूरडियो पहंची। कई बार कॉल किया, लेकिन उसने फोन ही बंद कर दिया, रात उसके स्टूरडियो की सीढरियों पर गुजारी। निंदं आने लगी त कुछ समय के लिए पास के नेहर गार्डन में जाकर सो गई।

यूज कर अपनाने सेंकिया मना

17 जून की सुबह उससे मिलना हुआ। उसे समझाया कि वह उसे अपना ले, लेकिन वह नहीं माना और स्टूरडियो से निकाल दिया। मॉडल ने बताया कि मां नेमना भी किया था, लेकिन सिद्द्ार्थ को समझाने और उसके साथ लाइफ बिताने आ गई। रात भर उसके स्टरदडियो की सीढ़ियों पर रात गुजारी, लिकिन संभालने तक नहीं आया। उसने फरवरी में मंदिर में शादी की। अब मैं उसकी। जिम्मेदारी हूं।

मुझो यूज कर अब वह अपनाने से इनकार कर रहा हैं। अब जब तक न्याय

नहीं मिलेगा पाली छोड़कर नहीं जाऊंगी। पढी-लिखी हं, पाली में नौकरी कर लूंगी, किराए के मकान में रह लूंगी.लेकिन मेरी लाइफ बिगाड़ने वाले सिद्द्रा को सजा दिलाए बिना जोधपुर नहीं जाऊंगी।images (7).png