मां ने मोबाइल खेलने से मना किया तो लगा ली फांसी

in #wortheum2 years ago

mobileteen04-1655524690 (1).jpgआज के समय में हर उम्र वर्ग के लोगों को मोबाइल से एक खास लगाव हो चुका है। हर व्यक्ति पूरे समय अपने मोबाइल का इस्तेमाल करते ही रहता है, लेकिन आज के इस वक़्त में छोटे बच्चे भी ज्यादा से ज्यादा समय मोबाइल पर ही बिताते हैं। अगर आपके घर में भी ऐसा ही देखा जा रहा है, तो इससे सतर्क हो जाने की जरूरत है। क्योंकि बच्चो में मोबाइल फोन बेहद ही गलत प्रभाव डाल रहा है। कुछ ऐसा ही घटा है छत्तीसगढ़ के बिलासपुर शहर में ,जहां मोबाइल फोन छीने जाने से नाराज बच्चे ने फांसी लगा ली है।

मां ने छीना मोबाइल,बच्चें ने दी जान
मिली जानकारी के मुताबिक हर समय मोबाइल में गेम खेलने वाले एक किशोर से नाराज मां ने उससे मोबाइल छीन लिया तो बेटे ने फांसी लगा ली।घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र की है,जहां शुभम विहार बापजी रेसीडेंसी कॉलोनी में रहने वाले 15 साल के बालक युवराज सिंह ,पिता सुधीर सिंह ने गुरुवार 16 जून को अपने घर में फांसी लगा ली है ।

बच्चे को फांसी में झूलता देखकर उसके परिजनों ने फंदा काटकर नीचे उतारा और तत्काल मंगला के एक निजी अस्पताल ले गए। हालत गंभीर पाकर बच्चे को अपोलो अस्पताल रिफर कर दिया गया,जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। अस्पताल से जानकारी मिलने पर सिविल लाइन पुलिस ने पंचनामा करके शव को पोस्टमार्टम करने भेज दिया है । थाना प्रभारी परिवेश तिवारी के मुताबिक किशोर की मां का कहना है कि उनका बेटा होनहार था ,लेकिन दिनभर मोबाइल में ही व्यस्त रहता था।