नाबालिग से दुष्कर्म पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज, 1 गिरफ्तार,

in #crime2 years ago

IMG_20220616_105621.jpgनाबालिग से दुष्कर्म पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज, 1 गिरफ्तार, 1 की तलाश जारी

अनूपपुर

जिला अंतर्गत भालूमाड़ा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की के साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने की घटना सामने आई है। पीड़िता द्वारा परिजनों के साथ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म व पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए विवेचना की जा रही है।

प्राप्त जानकारी अनुसार आरोपी व नाबालिग साथ में मजदूरी का काम करते थे। आरोपी के द्वारा लगभग 1 साल से किशोरी को शादी करने का झांसा देकर लगातार उसका शोषण किया गया।नाबालिग ने अपने परिजनों के साथ महिला थाने अनूपपुर पहुंचकर आरोपी के विरुद्ध शिकायत दर्ज करवाई। एसडीओपी शिवेंद्र प्रताप सिंह ने आरोपी निवासी भालूमाडा को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया।

वहीं दूसरे मामले में भालूमाड़ा थाना अंतर्गत दारसागर गांव में एक नाबालिग लड़की के साथ अपहरण करके शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने की घटना सामने आई है।पीड़िता द्वारा परिजनों के साथ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पर आरोपी के खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म व पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए विवेचना की जा रही है।

जानकारी अनुसार आरोपी 2 माह पहले नाबालिग लड़की को शादी का झांसा देकर बहला-फुसलाकर भगा ले गया था। उसके बाद 1 दिन नाबालिग लड़की ने घर में फोन करके बताया कि उसने शादी कर ली है और उसी के साथ रहने लगी है। अचानक 10 जून को नाबालिग लड़की ने घर में आकर बताया कि आरोपी 2 मार्च से उसको शादी का झांसा देकर भालूमाडा में एक कमरा किराए से लेकर उसे रखा था और उसके साथ शारीरिक संबंध भी बना रहा था।

पीड़िता ने बताया की आरोपी उसके साथ मारपीट करता था और उसे प्रताड़ित करता था और 10 जून को उसने नाबालिग को मारपीट कर घर से निकाल दिया। तब पीड़िता ने अपने घर आकर सारी बात अपने परिजनों को बताई और परिजनों के साथ थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ अपहरण मारपीट और दैहिक शोषण का मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश में जुट गई है।


About Me

I am Ajay Mishra owner of
Raajdhaninews.com and journalist on India's first Blockchain and Web3 based news platform. I like to write about all happenings around me so every news gets its proper audience. Please visit my social media profiles using the below links to connect with me. If you like my work then please give an upvote and follow me on Wortheum.news .

Facebook | Wortheum | Twitter 

Sort:  

मंजिल तक पहुंचने के लिए सबका साथ जरूरी हैं, एक दूसरे के साथ से सबका विकास होना तय हैं। इसलिए सबको साथ लेकर चलो। 👍👍

जांच पड़ताल होनी चाहिए दोषी पाए जाने पर कड़ी सजा मिलनी चाहिए

आप सभी का धन्यवाद
अभी भी कुछ लोग लाइक नही कर रहे है

Hm hai n

हालांकि इस मामले में कानून को सुधार की जरूरत है

Sir हमने आपकी खबरों को like किया है आप भी हमारी खबरे like करिए please

सर हमने आपकी खबर को लाइक किया है
आप भी हमारी खबरों को लाइक करियेगा

पोस्ट को लाइक कर दिया है, कॉमेंट भी कर रहा हूं कृपया आप भी मेरे अकाउंट को लाइक करें और कमेंट करें दोनों को फायदा होगा। धन्यवाद मिश्रा जी

कब तक पुलिस विवेचना कर पाएगी भाई साहब