नौचंदी 6 जून तक निरस्त, पौने दो घंटे देर से आई पंजाब मेल

in #raebareli2 years ago

रायबरेली। सहारनपुर और प्रयागराज संगम के बीच दौड़ने वाली गाड़ी संख्या-14511 और 14512 नौचंदी एक्सप्रेस गुरुवार को निरस्त रही। यह निरस्तीकरण सहारनपुर-मुरादाबाद सेक्शन में चल रहे ट्रैफिक ब्लॉक की वजह से हुआ।
दोनों गाड़ियां 6 जून को भी नहीं आएंगी। दूसरी तरफ पंजाब मेल के पौने दो घंटे और जनता मेल के सवा घंटे की देरी से आने के कारण यात्रियों को काफी परेशानी हुई
बुधवार को सहारनपुर से प्रयागराज संगम जा रही नौचंदी एक्सप्रेस के इंजन पर बंदर के कूदने से तकनीकी खराबी आ गई थी। इससे रेलवे स्टेशन के आउटर पर नौचंदी एक्सप्रेस करीब एक घंटे तक खड़ी रही।
गुरुवार को यह ट्रेन निरस्त रही। प्रयागराज संगम से सहारनपुर जाने वाली नौचंदी एक्सप्रेस भी नहीं आई। स्टेशन अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि सहारनपुर-मुरादाबाद सेक्शन में कुछ कार्य चल रहा है।
ट्रैफिक ब्लॉक लिए जाने की वजह से नौचंदी एक्सप्रेस निरस्त रही। दोनों दिशाओं से चलने वाली नौचंदी एक्सप्रेस 6 जून को भी नहीं आएगी।
गुरुवार को हावड़ा से अमृतसर जाने वाली पंजाब मेल पौने दो घंटे की देरी से आई, जबकि वाराणसी से देहरादून जाने वाली जनता मेल भी सवा घंटे लेट रही।
दोपहर में आने वाली इन दोनों ट्रेनों के इंतजार में प्लेटफार्म नंबर एक पर यात्रियों का जमावड़ा लगा रहा। दोपहर में ही एक आर्मी स्पेशल ट्रेन भी इधर से गुजरी, जो करीब पौन घंटे तक प्लेटफार्म नंबर एक पर खड़ी रही। इस ट्रेन से जाने वाले जवानों की भीड़ भी रेलवे स्टेशन पर नजर आई।