दिल्ली में राजस्थान पुलिस के कांस्टेबल समेत 3 लोगों ने किया गैंगरेप

in #delhi2 years ago

राजस्थान पुलिस कांस्टेबल समेत 3 लोगों पर दिल्ली में महिला से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में स्थित एक होटल में महिला को शराब पिलाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता का आरोप है कि उसके एक जानकार ने मिलने के लिए उसे इलाके के होटल में बुलाया। इसके बाद जबरन शराब पिलाकर तीन लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने राजस्थान पुलिस के काॅन्स्टेबल सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।महिला का कहना है कि नौकरी देने के बहाने उसे होटल में बुलाया गया, जिसके बाद उसे जबरन शराब पिलाई और फिर तीनों लोगों ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। महिला अपने परिवार के साथ रूप नगर इलाके में रहती है। वह पहले स्पा सेंटर में मसाज का काम करती थी। जहां उसकी मुलाकात अजय से हुई थी।

3_year_old_girl_raped_by_a_bus_driver_in_bhopal__1663063626.webp

पुलिस के मुताबिक अलवर निवासी अजय पेशे से फोटोग्राफर है और अक्सर दिल्ली आता जाता रहता था। इस बीच महिला की नौकरी छूट गई। बताया जाता है कि अजय ने महिला को नौकरी दिलाने के बहाने शनिवार रात को आदर्श नगर स्थित होटल बुलाया था। वहां अजय ने दो कमरे बुक कराए थे। पीड़िता ने बताया कि कमरे में उसे जबरन शराब पिलाई गई। फिर अजय, उसके दोस्त ताराचंद और नरेश ने दुष्कर्म किया। रात भर उसे बंधक बनाए रखा। ताराचंद जोधपुर स्थित थाने में बतौर काॅन्स्टेबल तैनात है। तीनों आरोपी अलवर के बताए जा रहे हैं।

पीड़िता के अनुसार, जब उसका नशा कम हुआ तो उसने रविवार तड़के पुलिस को फोन कर घटना की सूचना दी. पुलिस अधिकारी ने बताया कि सूचना मिलने पर जब टीम पहुंची तब भी पीड़िता बुरी तरह से नशे में थी। वह यौन उत्पीड़न की बात बता रही थी. इसलिए सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया. जब नशा उतरा तो पीडिता ने पूरी घटना की जानकारी दी. इसके बाद पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल और काउंसलिंग करा कर दुष्कर्म, कुकर्म एवं मारपीट की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया। फिलहाल, आदर्श नगर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।