दिन दहाड़े शासकीय शिक्षक के सूने घर में चोरी

in #mandla2 years ago

ग्राम अमगाव में नगदी समेत कीमती जेवर ले उड़े चोर, मौके पर पहुंची पुलिस
006.jpg
मंडला. विकासखंड निवास के थाना क्षेत्र अंतर्गत चोरी की वारदात होना आम हो गया है। यहां आए दिन चोरी घटनाएं होती रहती है। जिन अज्ञात चोरों को पकडऩे में पुलिस कामयाब नहीं हो पा रही है। बता दे कि निवास क्षेत्र में अभी तक अज्ञात चोर रात्रि में घटना को अंजाम देते थे लेकिन अब चोर बेखौफ होकर दिन दहाड़े चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ऐसे में निवास क्षेत्र में डर का माहौल व्याप्त हो गया है कि दिन भी लोगों के घर सुरक्षित नहीं है।
जानकारी अनुसार निवास थाना क्षेत्र के अन्तर्गत ग्राम आमगांव के एक शासकीय शिक्षक प्रकाश बर्मन पिता इमरत लाल 35 वर्ष के घर मंगलवार को दिन दहाड़े अज्ञात चोरों ने चोरी की बारदात को अंजाम दे दिया। बता दे कि प्रकाश बर्मन जो की बिछिया हायर सेकंडरी स्कूल में पदस्थ हैं। मंगलवार को प्रकाश बर्मन स्कूल गए हुए थे। वहीं घर के अन्य सदस्य जबलपुर पाटन में एक शादी समारोह में गए हुए थे। अज्ञात चोरों ने सूने घर का फायदा उठाकर इस चोरी की बारदात को दिन दहाड़े अंजाम दे दिया।
अज्ञात चोरों ने लाखों किए पार :
शिक्षक ने बताया की अज्ञात चोर सामने के दरवाजे से ताला तोड़कर आलमारी में रखे करधन, पायल, झुमकी एक जोड़ी, दो जोड़ी तापस, पायल दो जोड़ी, पांचाली दो, एक तोला सोने की अंगूठी, नगद 30 हजार रुपयों को अज्ञात चोरों ने पार कर दिया। जब परिजन घर पहुंचे तब चोरी की घटना की जानकारी लगी। जिसकी सूचना तत्काल निवास पुलिस को दी गई। जानकारी मिलते ही निवास थाना प्रभारी सुरेश सोलंकी व पूरी टीम मौके पर पहुंची। जहां पंचनामा कार्रवाई कर चोरी की वारदात की जांच कर रही है। बताया गया कि अज्ञात चोंरों ने करीब चार लाख तीस हजार रुपए की चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। निवास पुलिस जांच कर रहीं हैं।
005.jpg

Sort:  

Bura hua

Sab setting hai