भव्यता के साथ मनाई जाएगी लवकुश जयंती

in #lavkush2 years ago

Luv-Kush-Jayanti-.png

  • 28 अगस्त को मनाएगा कछवाहा समाज लव कुश का जन्मोत्सव
  • जयंती समारोह के लिए बैठक में की रूप रेखा तैयार
  • जयंती अवसर पर पूजन, वाहन रैली, सांस्कृतिक कार्यक्रम एवं प्रतिभाशाली छात्र छात्राओं का किया जाएगा सम्मान

Kachhwaha (1).jpg

मंडला। लव कुश जयंती लव और कुश के जन्म की खुशी में भारतवर्ष में मनाई जाती है। प्रतिवर्षानुसार इस वर्ष भी जिला मुख्यालय में लवकुश जयंती मनाने के लिए मंडला जिले के कछवाहा समाज ने तैयारी शुरू कर दी है। लवकुश जयंती भव्यता से मनाने जिला मुख्यालय स्थित श्रीराम मंदिर मंगल भवन पड़ाव वार्ड मंडला में बैठक आयोजित की गई। बैठक में कछवाहा समाज के पदाधिकारी और वरिष्ठजन मौजूद रहे।

बता दे कि 28 अगस्त को लवकुश जयंती जिले मेें कछवाहा समाज भव्य रूप से मनाएंगा। लवकुश जयंती मनाने के लिए आयोजित बैठक में रूपरेखा बनाने निर्णय लिया गया। प्रतिवर्ष की तरह कछवाहा समाज मंडला द्वारा लवकुश जयंती का आयोजन किया जाएगा। जिसमें भगवान लकवकुश का पूजन, वाहन रैली, सांस्कृतिक कार्यक्रम एवं प्रतिभाशाली छात्र छात्राओं का सम्मान भी किया जाएगा।

Kachhwaha (2).jpg

बैठक में बताया गया कि अगस्त की 28 तारीख दिन रविवार को लवकुश जयंती का आयोजन किया जाएगा। लवकुश जयंती कार्यक्रम को भव्यता देने के लिए मुख्यालय में कार्यकरिणी टीम नियुक्त की गई। आयोजित बैठक समाज के अध्यक्ष शशिशंकर कछवाहा के नेतृत्व में आयोजित की गई। बैठक में उपस्थित सभी स्वजातीय बंधुओं ने लवकुश जयंती के आयोजन की रूपरेखा पर विस्तृत से चर्चा करते हुए लवकुश जयंती के लिए प्रस्ताव पारित किया।

बैठक मेें उपस्थित सामाजिक पदाधिकारी और वरिष्ठजनों एकमत प्रस्ताव से एकजुट होकर दायित्वों का निर्वाह करने की बात कहीं। बैठक में बताया गया कि आगामी समय मे पुन: बैठक आयोजित की जाएगी। बैठक में कहां गया कि कार्यक्रम की भव्यता के लिए आर्थिक सहयोग समाज के हर घर हर परिवार से मिल सके इसके लिए संपर्क किया जाएगा।

Love Kush Jaynti.jpg

Sort:  

Hmmm