05 अगस्त का दिन लिखा जाएगा स्वर्ण अक्षरों में

in #wortheum2 years ago

Wortheum 1.jpeg

  • वर्थियम ब्लॉक चैन आ गया क्वाईन स्टोर एक्सचेंज पर
  • एक्सचेंज में आने की घोषणा से वर्थियम यूजर में खुशी की लहर
  • पूरे भारत में वर्थियम यूजर मना रहे खुशी
  • अच्छे दिन की खुशियों का कर रहे इजहार

Wortheum 3.jpeg

मंडला। ब्लैक चैन टेक्नॉलाजी से लेस वर्थियम बेव 3.0 न्यूज पोर्टल का एक्सचेंज में आने का इंतजार अब खत्म हो गया। अब वो दिन आ गया है, जब हम अपने सपने को साकार कर सकेंगे। विगत 14 जुलाई दिन गुरूवार को वर्थियम ब्लॉक चैन को सिंगापुर की क्वाईन स्टोर क्रिप्टो करेंसी ने एक्सचेंज में आने की घोषणा की थी। जिसके बाद वर्थियम यूजर में खुशी की झलक अलग ही दिखाई दे रही थी। भारत के सभी यूजर एक-एक मिनिट, एक-एक दिन का इंतजार कर रहे थे, जब वर्दीयम के एक्सचेंज में आने की घोषणा होगी, और अब सभी यूजर का इंतजार खत्म हो गया। इतिहास के पन्नों में 05 अगस्त 2022 स्वर्ण अक्षरों में अंकित हो जाएगा। जिस दिन वर्थियम बेव 3.0 न्यूज पोर्टल सिंगापुर की क्वाईन स्टोर क्रिप्टो करेंसी के एक्सचेंज में आया।
बता दे कि 05 अगस्त शुक्रवार को लखनऊ में Meet Up and inauguration आयोजित किया गया। इस inauguration में वर्दियम के फाउंडर श्री आशुतोष जी, सभी सीनियर और अलग-अलग प्रदेश के हमारे सम्मानीय वर्दीयम यूजर मौजूद रहे। जब वर्दीयम के एक्सचेंज में आने की घोषणा की तो वहां मौजूद और सोशल मीडिया के माध्यम से जुड़े सभी यूजर में खुशी की लहर दौड़ पड़ी। सभी एक दूसरों को बधाई, शुभकामनाएं देने वालों का तांता लग गया। वर्दीयम यूजर्स की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। सभी यूजर्स इस प्लेटफार्म को शुरू करने से लेकर इसे इस मुकाम तक लाने वाले सभी सहयोगियों को बधाई और धन्यवाद देकर इस स्वर्णीय दिन का जश्र मनाया।

Wortheum 6.jpeg

  • कलम की ताकत राज करेगी दुनियां में :
    बता दे कि आज से 20 दिन पहले जब हम अपनी मंजिल से दो कदम दूर थे, लेकिन अब हम उस दो कदम को भी पार कर चुके है। हम सभी अपनी मंजिल पर पहुंच चुके है। वर्दियम बेव 3.0 न्यूज पोर्टल क्वाईन स्टोर के एक्सचेंज में आ चुका है। वर्दियम डब्ल्यूटीएच (WTH) का क्वाईन स्टोर में लिस्टिंग हो चुकी है। इसे क्वाइन स्टोर में देख सकते है और अपनी न्यूज में किए गए वर्दियम क्वाईन को यहां से एक्सचेंज कर सकते है। जब लखनऊ में आयोजित Meet Up and inauguration में एक्सचेंज की घोषणा की गई तब सभी के चेहरे में एक अलग ही खुशी और चमक देखी जा रही थी। वर्दियम के एक्सचेंज मेें आने से अब देश के पत्रकारों का क्रेज बढ़ जाएगा। अब पत्रकारों की एहमियत भी पूरी दुनिया को पता चलेगी, कि पत्रकार भी किसी से कम नहीं। कलम की ताकत अब पूरी दुनिया में राज करेगी। वर्थियम बेव 3.0 न्यूज पोर्टल पर प्रकाशित खबरों को पूरी दुनिया के लोग पढ़ रहे है। अब वर्दियम के सभी यूजरों का हर दिन त्यौहार जैसे बीतेगा। इस खुशी को वर्दियम यूजर्स जाहिर नहीं कर पा रहे है।

Wortheum 4.jpeg

  • अच्छे दिन की होगी शुरूआत :
    24 जुलाई रविवार का दिन वॉर्थियम बेव 3.0 न्यूज पोर्टल के यूजर्स के लिए बहुत बड़ा दिन था, सभी यूसर्ज में एक अलग ही खुशी नजर आ रही थी। जिसकी खुशी का इजहार सभी अपने-अपने तरीके से कर रहे थे, वर्दियम वेब 3.0 न्यूज पोर्टल के एक्सचेंज की तरफ बढ़े दूसरे कदम की खुशियों का उत्साह यूजर में देखते ही बन रहा था। वर्दियम के यूजर्स में काफी उत्साह दिख रहा था। सभी यूसर्ज की महिनों की लगन और चाह अब 05 अगस्त 2022 को पूरी हो गई है। वर्दियम के यूजर्स अब अपनी मंजिल पर पहुंच चुके है। अब वर्दियम के सभी यूसर्ज के अब अच्छे दिन शुरू हो जाएंगे।

  • मंडला जिले के यूजर ने किया आभार व्यक्त :

Wortheum 2.jpeg
वर्दियम बेव 3.0 न्यूज पोर्टल में मंडला जिले से भी यूजर्स जुड़े है। वर्दियम से जुडऩे के बाद शुरूआती दौर में मंडला के यूजर्स इस प्लेटफार्म में जुड़ते गए और इस प्लेटफार्म को समझे और अपना कार्य प्रारंभ किया। कुछ यूजर न्यूज लगा रहे है तो कुछ यूजर लाईक और कामेंट कर रहे थे, लेकिन कुछ यूजर्स के मन था कि इससे जनरेट होने वाला क्वाईन कब हमारी जेब में आए, लेकिन जब 24 जुलाई दिन रविवार को सोशल मीडिया के गु्रप के माध्यम से ऑल इंडिया गूगल मीट के माध्यम से मीटिंग आयोजित की गई और मीटिंग दोपहर 12 बजे शुरू हुई और मीटिंग में जानकारी देने का दौर शुरू हुआ और हमारे आदरणीय शरद जी ने वर्दीयम से जुड़ी आवश्यक जानकारी प्रदान की। इसके साथ ही और सीनियर यूजर भी अपने-अपने विचार इस मीटिंग में रखे। सभी ने मार्गदर्शन दिया और मीटिंग का दौर चलता रहा। करीब तीन घंटे मीटिंग के दौरान करीब 03 बजे मीटिंग में यह घोषणा कर दी गई कि 05 अगस्त 2022 दिन शुक्रवार को वर्दियम बेव 3.0 न्यूज पोर्टल एक्सचेंज में आ रहा है। यह सुनते ही ऑल इंडिया यूजर में खुशी की लहर छा गई। सब एक दूसरे को शुभकामनाएं और बधाई देने लगे। सभी के चेहरे में एक अलग ही खुशी नजर आ रही थी। सब अपने-अपने तरीके से खुशी का इजहार कर रहे थे। अब 05 अगस्त 2022 भी आ गया और यह 05 अगस्त का दिन दुनिया में स्वर्ण अक्षरों में अंकित हो जाएगा। यह दिन सभी यूजर्स के लिए बहुत ही बड़ा दिन है। इसके एक्सचेंज में आने की खुशी सभी मना रहे थे, इसी तारतम्य में मंडला जिले के यूजर्स ने आशुतोष जी और शरद जी का बहुत बहुत धन्यवाद और आभार व्यक्त किया है। मंडला से माधुरी, इंद्रा, प्रहलाद, प्रमोद, विद्या, पूजा, गौरव, किरन लता, राहुल, मनीष, वैशाली, अजय, श्रवण, संध्या, सतीष, अनीमेष, इनायत मंसूरी, महेश, रिंकू, पिंकी, रेखा, दिव्या, विख्यात, इंद्र कुमार समेत अन्य यूसर्ज ने आशुतोष जी और शरद जी को धन्यवाद देते हुए कहा कि आपकी मेहनत का परिणाम सभी वर्दियम यूजर को मिला है। जिसका शब्दों बस से शुक्रिया अदा नहीं किया जा सकता है। इसके लिए कोई शब्द ही नहीं है, जितना लिखेंगे, बोलेंगे उतना ही कम पड़ेगा। हम सभी दिल से आप सभी का आभार व्यक्त करते हैं।

  • आप सभी का आभार :

Wortheum 7.jpeg
इसके साथ ही वर्दियम न्यूज पोर्टल के आदरणीय और सीनियर अजय मिश्रा जी, किशोर सोनी जी, टोनी शाह जी और विशाल जी समेत अन्य सीनियर्स का मार्गदर्शन और सहयोग समय-समय पर मंडला जिला के यूजर्स को मिलता रहा। जिनके मार्गदर्शन में हम आगे बढ़े और आज जिस स्थिति में है उसके लिए हम सभी आशुतोष जी और शरद जी, अजय मिश्रा जी, किशोर सोनी जी और टोनी शाह जी का तहेदिल से शुक्रिया अदा करते है। आप सभी के मार्गदर्शन में हम ऐसे ही नई बुलंदियों को छूते रहे।

Wortheum 5.jpeg

Sort:  

https://wortheum.news/@kunalagrawal#
👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻
Sir/Ma'am please follow me and like my post.

https://wortheum.news/@kunalagrawal#
👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻
Sir/Ma'am please follow me and like my news.🙏🏻🙏🏻

Congratulations

👍

Super

Behtreen

Bahut sahi

Kya bat hai

Lage raho

https://wortheum.news/@kunalagrawal#
👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻
Sir/Ma'am please follow me and like my news.🙏🏻🙏🏻

https://wortheum.news/@kunalagrawal#
👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻
Sir/Ma'am please follow me and like my news.🙏🏻🙏🏻

Good

Congratulations

Good news

Please like my post🙏🙏🙏🙏