बैडमिंटन चैंपियनशिप में खिलाडी कर रहे है उत्कृष्ट प्रदर्शन

in #mp2 years ago

Badminton 1 (3).jpg

मंडला. मंडला जिला बैडमिंटन एसोसिएशन के तत्वाधान में स्थानीय इंडोर स्टेडियम में खेली जा रही 56वीं मध्य प्रदेश स्टेट जूनियर (अंडर - 19) बैडमिंटन चैंपियनशिप 2022 के दूसरे दिन मिक्स्ड डबल के रोचक मुकाबले देखने को मिले। प्रदेश के शीर्ष खिलाड़ियों का आपस में तालमेल और खेल कौशल्य देखते ही बन रहा है। प्रदेश के विभिन्न जिलों के साथ - साथ स्थानीय खिलाडी भी इस प्रतियोगिता में खेलते नजर आ रहे है। मंडला के मृदुल भिरयानी जो कि ग्वालियर एकेडमी में कोचिंग लेनी की वजह से ग्वालियर टीम से खेल रहे है, मृदुल का खेल देखने के लिए स्थानीय बैडमिंटन प्रेमी काफी उत्साहित नजर आए। मृदुल के अलावा प्रदेश के धार, इंदौर, उज्जैन, ग्वालियर और भोपाल के खिलाडी भी अपने खेल से दर्शकों को प्रभावित कर रहे है।

नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष श्रीमती पूर्णिमा शुक्ला व अमित शुक्ला भी प्रतियोगिता के मिक्स्ड डबल्स के मुकाबले देखने पहुंचे। श्रीमती पूर्णिमा शुक्ला ने कहा कि मंडला के लिए गौरव की बात है कि हमारे नगर में राज्य स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन हो रहा है। इस आयोजन के लिए मै प्रतियोगिता के आयोजक जिला बैडमिंटन एसोसिएशन को बधाई देती हूँ। यहाँ पूरे प्रदेश से जूनियर खिलाडी पहुंचे है और अनुशासन के साथ प्रतियोगिता में सम्मिलित हो रहे है। इससे हमारे नगर के उभरते खिलाड़ियों को काफी कुछ सीखने को मिल रहा है। उन्होंने उम्मीद जताई कि मंडला में नियमित रूप से ऐसे आयोजन होते रहेंगे जिससे खिलाडियों को अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने का मौका मिलेगा।

Badminton 1 (2).jpg

56वीं मध्य प्रदेश स्टेट जूनियर (अंडर - 19) बैडमिंटन चैंपियनशिप 2022 को सफल बनाने में मध्य प्रदेश बैडमिंटन एसोसिएशन के उपाध्यक्ष एडवोकेट आलोक खरया, मध्य प्रदेश बैडमिंटन एसोसिएशन के सहसचिव चंद्रेश खरे, जिला खेल एवं युवा कल्याण अधिकारी रविन्द्र ठाकुर, अविनाश पापलर जैन, अफसार खान, विजय बहादुर सिंह, नीलेश राय, साकेत मोदी, सुयंक श्रीवास्तव, सौरभ खरबंदा, अशरफ अली, अजय शीरवानी, अरविन्द साहू, मानस चौरसिया सहित अनेक पदाधिकारी व सदस्य उपस्थित थे।

Sort:  

हम सभी मंजिल के नजदीक पहुंच चुके है, ज्यादा से ज्यादा खबरें लगाए, खूब लाईक करें, कामेंट करें,
सभी का राजयोग शुरू होने वाला है, इसके लिए सबका साथ जरूरी है, सबके साथ से ही सबका राजयोग है।
सबका साथ, सबका विकास
👍👌🤝👍👍👍

Very good