आगरा:बेखौफ बदमाशों ने 24 घंटे में ताबड़तोड़ वारदातों को दिया अंजाम,पुलिस को खुली चुनौती

in #agra2 years ago

Screenshot_20220517-000401_Gallery.jpg
Screenshot_20220517-000423_Gallery.jpg

आगरा। योगी आदित्यनाथ की उत्तर प्रदेश पुलिस शातिर बदमाशों और माफियाओं के खिलाफ लगातार प्रहार करते हुए उनको मुठभेड़ में दबोच रही है बावजूद इसके ताज नगरी आगरा में बदमाश बेखौफ दिखाई दे रहे हैं।। यही कारण है कि पिछले कुछ दिनों से आगरा में बदमाश बेखौफ होकर पुलिस को खुलेआम चुनौती देते दिखाई दे रहे हैं।।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अपने महकमे को सक्रिय बनाये रखने के लिए कितनी ही कवायद क्यों न कर रहे हों, जिले में चोरी और लूट की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। चौबीस घंटों के भीतर तीन वारदातों ने पुलिस को कड़ी चुनौती दी। रविवार को दोपहर बुंदूकटरा में ज्वैलर्स के यहां लाखों की लूट ने पुलिस की कसरत बढ़ा दी थी। रात होते-होते थाना मलपुरा में चोरों ने करीब पचास लाख रुपये के गहने और नकदी पर हाथ साफ कर दिया।।
कमरे में बंद करके दूसरे कमरे में रखी अलमारी से करीब 50 लाख रुपये के गहने और तीन लाख रुपये चोरी कर लिए। देर रात परिवार के लोगों की नींद खुलने पर घटना की जानकारी हुई। अभय पुरा निवासी शिवराम सिंह का परिवार रविवार रात को दो कमरों में सो रहा था। तीसरे कमरे में रखी अलमारी में गहने और नकदी रखी थी।
इस वारदात के कुछ घण्टों बाद आज दोपहर आगरा कैंट रेलवे कालोनी में बदमाशों ने धावा बोला, लेकिन परिवारीजनों के प्रतिरोध के चलते लूट को अंजाम नहीं दे सके। भागने के दौरान एक बदमाश का तमंचा भी जमीन पर गिर गया। लूट के प्रयास की सूचना पर अधिकारी मौके पर पहुंच गए।
रेलवे कॉलोनी में महेंद्र अग्रवाल अपने परिवार के साथ रहते हैं। वह रेलवे में इंजीनियर हैं। आज दोपहर में दो बदमाश यह सोच कर उनके घर में पहुंचे कि घर के अंदर कोई मौजूद नहीं है। बदमाशों ने जैसे ही गेट खोला गेट की आवाज सुनकर महेंद्र उनकी पत्नी और बेटा बाहर निकल कर आए देखा कि सामने दो बदमाश मुख्य द्वार पर खड़े थे और अंदर की ओर आ रहे थे। परिवारीजनों को बाहर निकलता देख बदमाश घबरा गए और वहां से भाग निकले।