पुष्पांजलि ग्रुप के निदेशक के ख़िलाफ़ मुक़दमा हुआ दर्ज़, सामने आया ये वीडियो

in #agra2 years ago

Screenshot_20220526-234848_Gallery.jpg

आगरा। पुष्पांजलि ग्रुप के निदेशक के खिलाफ एक दवा व्यापारी ने जान से मारने की धमकी, गाली गलौज और मारपीट करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। आरोपी के द्वारा दवा व्यापारी को थप्पड़ मारने का एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है जिसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। जानकारी के मुताबिक दोनों के बीच कॉलोनी का गेट बंद होने को लेकर विवाद हुआ था। इसी दौरान पुष्पांजलि ग्रुप के निदेशक पुनीत अग्रवाल ने उत्तेजित होकर दवा व्यापारी के थप्पड़ मार दिया।

दवा व्यापारी वासु अग्रवाल ने बताया कि उनकी दवाइयों का कारोबार है। ऑफिस में कई महिला कर्मचारी काम करती हैं जिसके चलते पास का एक बड़ा गेट बंद रहता है जबकि कॉलोनी में अन्य दो गेट खुले हैं। बंद गेट की चाबी गार्ड के पास ही रहती है। दवा व्यापारी का आरोप है कि गेट का ताला खोलने को लेकर पुनीत अग्रवाल उनसे अभद्रता करने लगे। इस दौरान उन्होंने गाली गलौज करते हुए उन्हें चांटा मार दिया। उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी। इसके बाद उनका परिवार दहशत में आ गया है।

वहीं पुष्पांजलि ग्रुप के निदेशक का कहना है कि दवा व्यापारी जानबूझकर गेट पर ताला लगाकर रखता है। उसे खोलने को कहा गया था लेकिन पहले उन्होंने गाली-गलौज की और जान से मारने की धमकी दी। इस संबंध में उन्होंने भी थाने में तहरीर दी है।

इस मामले को लेकर थाना न्यू आगरा प्रभारी का कहना है कि चांटा मारने का सीसीटीवी वीडियो मिला है, इसकी जांच की जा रही है। दवा व्यापारी की शिकायत पर पुनीत अग्रवाल के खिलाफ चांटा मारने, गाली गलौज और जान से मारने की धमकी के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं पुनीत अग्रवाल की ओर से भी तहरीर मिली है। मामले की जांच की जा रही है