एयरफोर्स कर्मी की पत्नी ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा, चौकी इंचार्ज पर हमला बोला

in #agra2 years ago

Screenshot_20220606-000043_Gallery.jpg

आगरा। आगरा में रविवार की शाम एयरफोर्स कैंपस के बाहर जमकर बवाल हुआ है। इस बवाल में खेरिया मोड़ चौकी इंचार्ज घायल हुए हैं। मामले में आरोप एक वायु सेना कर्मी की पत्नी पर लगा है। मौके पर सिविल पुलिस और सेना पुलिस दोनों पहुंच चुकी हैं।
Screenshot_20220605-234906_Gallery.jpg

आगरा में शाहगंज की सराय ख्वाजा चौकी क्षेत्र में घटना रविवार शाम करीब आठ बजे की है। यहां पुलिस चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस ने एक महिला को रोक लिया। महिला वायु सैनिक की पत्नी बताइर् जा रही है। उन्होंने चेकिंग में सहयोग न करते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया। इस पर बवाल मच गया।

सिविल पुलिस का कहना है कि महिला ने खुरपी से चौकी इंचार्ज पर हमला बोल दिया, इससे उनके हाथ में चोट आई है। इस दौरान बड़ी संख्या में भीड़ जुट गई। बवाल को पुलिस ने बड़ी मुश्किल से कंट्रोल किया। पुलिस ने सेना पुलिस को भी मौके पर बुला लिया है। चौकी इंचार्ज को मेडिकल कराने के लिए भेज दिया गया है।
Screenshot_20220605-234902_Gallery.jpg

इस दौरान प्रत्यक्ष दर्शियो का कहना था कि आगरा की ट्रेफिक पुलिस चेकिंग कर रही थी। एयर फोर्स कर्मी खुर्शीद की पत्नी मुबीना ने पुलिस कर्मी से बदतमीजी कर दी। वहीं सराय ख्वाजा पुलिस चौकी प्रभारी रूटीन गश्त कर रहे थे भी पहुंचे।। उन्होंने महिला को समझाना चाहा तो महिला चौकी इंचार्ज से ही भिड़ गईं और इसी दौरान महिला ने चौकी इंचार्ज पर हमला बोल दिया जिससे उनके हाथ की नस काट गई ।।