शर्मनाक : होटल में पार्टी के दौरान किशोरी को बीयर पिलाकर गैंग रेप, एक युवती सहित चार गिरफ्तार

in #agra2 years ago

Screenshot_20220610-175626_Google.jpg

आगरा। आगरा के शाहगंज क्षेत्र में रहने वाली किशोरी की कालोनी में रहने वाली युवती से दोस्ती थी। किशोरी का आरोप है कि छह जून को युवती उसे पार्टी कराने के लिए घर से लेकर गई। युवती के तीन दोस्त भी आ गए, वे युवती और किशोरी को अपने साथ लेकर सदर बाजार पहुंचे। सदर बाजार में घूमने के बाद किशोरी और युवती को मलपुरा क्षेत्र के एक होटल में ले गए। वहां उन्होंने एक कमरा बुक किया।

होटल में बीयर पार्टी के बाद किया गैंगरेप
किशोरी का अपने परिजनों से कहना है कि युवती और उसके तीनों दोस्त उसे लेकर छह जून की शाम को होटल पहुंचे, होटल में एक कमरा बुक किया। कमरे में ही शराब और बीयर मंगाई। इसके बाद बीयर पार्टी शुरू कर दी। युवती ने किशोरी से भी बीयर पीने के लिए कहा, इस पर उसने मना किया लेकिन जबरन किशोरी को बीयर पिला दी। उसे नशा हो गया, किशोरी का कहना है कि नशे की हालत में युवती के तीनों दोस्तों ने रेप किया। वह नशे में थी इसलिए विरोध नहीं कर सकी।

मथुरा रेलवे स्टेशन पर छोड़कर चले गए

किशोरी का कहना है कि अगले दिन सात जून की सुबह युवती और उसके तीनों दोस्त उसे लेकर आगरा कैंट स्टेशन पर पहुंचे। कैंट स्टेशन से ट्रेन में मथुरा के लिए बैठे और मथुरा रेलवे स्टेशन पर किशोरी को छोड़कर भाग गए। किशोरी ने स्टेशन पर वेंडर की मदद से अपने परिजनों को जानकारी दी। इसके बाद वह घर पहुंची। घर पहुंचने पर उसने अपनी मां को पूरी घटना बताई। किशोरी को अपने साथ मां थाना शाहगंज लेकर पहुंची।

युवती और तीनों दोस्तों को भेजा जेल
इंस्पेक्टर शाहगंज जसवीर सिंह सिरोही का मीडिया से कहना है कि किशोरी की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करने के बाद किशोरी की सहेली और उसके दोस्त दोस्त सुनील, अजय उर्फ बाबी और सुनील खटीक निवासी ककुआ मलपुरा को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है।