बांग्लादेशियों ने अवैध मजार खुद तोड़ी,भाजपा नेता गोविंद चाहर ने डिप्टी सीएम से की थी शिकायत ....

in #agra2 years ago

आगरा। भाजपा नेता गोविंद चाहर ने बीते दिनों 6 मई कोसर्किट हाउस में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या से अवैध मजार की शिकायत की थी। भाजपा नेता ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से सेवला में हरे कृष्णा हॉस्पिटल के सामने ग्वालियर रोड किनारे अवैध मजार निर्माण और फर्जी वोटर कार्ड,राशन कार्ड की शिकायत की थी। जिस पर डिप्टी सीएम ने गोविंद चाहर को जांच कर उचित कार्यवाही का आश्वाशन दिया था। प्रशासन की टीम उसी दिन से जांच पड़ताल में लगी हुई हैं।
गोविंद चाहर ने कहा था कि सड़क किनारे झुग्गी झोपड़ियों में रहने वाले बांग्लादेशी रोहिन्याओं ने कपड़े की वेरिकेडिंग लगाकर लॉकडाउन के दौरान अंदर ही अंदर अवैध तरीके से पक्की मजार का निर्माण कर लिया था। इस मजार की आड़ में भविष्य में सड़क के चौड़ीकरण से अपनी झोपड़ियों को बचाने का उद्देश्य था।
शुक्रवार शाम को प्रशासन की टीम मौके पर पहुँची ।। बांग्लादेशियों से जांच पड़ताल की तो उन्होंने अपनी गलती स्वीकार की। खुद ही शुक्रवार रात, कुछ बचा हिस्सा शनिवार को तोड़ दिया। गोविंद चाहर ने कहा कि डिप्टी सीएम व प्रशासन ने बड़ी सूझ बुझ से काम किया और शांति से अवैध निर्माण हट गया ।। उन्होंने कहा कि इनके हिंदुस्तानी होने का सबूत लिया जाए अन्यथा इनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाए।