आगरा पुलिस की तमाम कोशिशों के बावजूद नहीं थम रही लूट की वारदातें, लगभग 32किलो चांदी लुटी

in #agra2 years ago

Screenshot_20220608-195140_Gallery.jpg

आगरा। ताजनगरी में लूट की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही। आगरा पुलिस की तमाम कोशिशों के बदमाश और लुटेरे पुलिस को खुली चुनौती देते हुए लूट को अंजाम देकर रफूचक्कर हो जाते हैं और पुलिस हाथ मलती रह जाती है। बुधवार को भी बदमाशों द्वारा दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया गया है। अपाचे बाइक सवार बदमाशों ने थाना एत्माद्दौला के पीछे कारीगर की आंखों में मिर्च झोंककर उसके पास मौजूद 32 किलो चांदी लूट ले गए। बाइक सवार बदमाशों के लिए पुलिस ने नाकाबंदी कर चेकिंग की लेकिन बदमाश हाथ नहीं लगे। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी के फुटेज चेक कर रही है। इधर कारीगर को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

घटना बुधवार को शाम करीब चार बजे की है. एत्माद्दौला के नवलगंज में रहने वाला रिंकू पुत्र सोहनबाबू ठेके पर चांदी की पायल आदि बनाने का काम करता है।बुधवार शाम करीब चार बजे वह घर से एक्टिवा पर माल लेकर पार्टी को सप्लाई करने के लिए जीवनी मंडी की ओर आ रहा था। थाना एत्माद्दौल के पीछे अपाचे बाइक सवार देा बदमाश उसके पास आए और उन्होंने अचानक रिंकू की आंखों में मिर्च झोंक दी और उसके पास मौजूद थैला लूटकर भाग गए। कारीगर ने शोर मचाया तो आसपास लोग जुट गए। थाने के पीछे बदमाशों द्वारा दी गई इस दुस्साहसिक वारदात से अफरातफरी मच गई.कारीगर के अनुसार थैले में करीब 32 किलो चांदी थी।
Screenshot_20220608-195320_Gallery.jpg

इधर जानकारी होने पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। थाना पुलिस के साथ ही एसपी सिटी विकास कुमार भी घटनास्थल पर पहुंच गए और मामले की जांच शुरू कर दी। एसपी सिटी ने बताया कि पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए इलाके की नाकाबंदी कर चेकिंग शुरू कर दी गई है। जल्द ही बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होंगे।। फिलहाल बदमाश पुलिस के हाथ नहीं आए हैं।। वारदात को जिस तरह से अंजाम दिया गया था उससे आशंका जताई जा रही है कि बदमाश पहले से रेकी कर रहे थे। पुलिस घटनास्थल व उसके आसपास लगे सीसीटीव कैमरों की फुटेज चेक कर रही है। इधर आंखों में मिर्च लगने से परेशान कारीगर को जिला अस्पताल भेजा गया है।