पुलिस का इकबाल हो रहा खत्म, सर्राफ का हुआ अपहरण पुलिस हाथ मलती रह गई

in #agra2 years ago

Screenshot_20220521-142452_Gallery.jpg
Screenshot_20220521-142711_Gallery.jpg

आगरा। ताज नगरी आगरा में बदमाशों के हौसले बुलंद हो गए हैं कि उन्हें योगी सरकार और आगरा पुलिस का कोई खौफ नहीं रहा है ।। यही कारण है कि पिछले कुछ दिनों से बदमाश ताबड़तोड़ वारदातों को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं और पुलिस हाथ मलती रह जाती है।। एक बार फिर बदमाशों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है ।। थाना सैया क्षेत्र के एक सर्राफ का बदमाशों ने बीती रात अपहरण कर लिया, जिसके बाद आगरा पुलिस में हड़कंप मचा हुआ है ।।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक भले ही आये दिन थानेदारों में फेरबदल कर रहे हों या उनसे चार्ज छीन रहे हों, लेकिन पुलिस की कार्यशैली में खास सुधार नजर नहीं आ पा रहा है। या यूं कहें कि जिले में पुलिस का इकबाल खत्म सा नजर आ रहा है।
गश्त के निर्देशों के बावजूद यह कहीं नजर नहीं आती। शाम के समय चौराहों पर एक ओर पुलिसकर्मी कुर्सियों पर आराम फरमाते या मोबाइल फोन में व्यस्त जरूर नजर आ जाते हैं। पुलिस की शिथिलता का ही नतीजा है कि अपराधियों के हौंसले दिन-प्रतिदिन बुलन्द होते जा रहे हैं।

बीते कुछ दिनों में अपराधों की बाढ़ सी आई हुई है, ऐसा कोई दिन नहीं जा रहा है, जिस दिन कोई बड़ी वारदात न हो रही हो। कभी ज्वैलर्स के यहां लाखों की लूट, तो कभी घरों से लाखों की चोरी, कहीं रोडरेज की वारदातें तो कहीं चाकूबाजी और चेन स्नेचिंग की घटनायें आम जनमानस को डराने लगी हैं। अपराधियों का दुस्साहस इस कदर बढ़ा हुआ है कि वे पुलिसकर्मियों के आवासों को भी निशाना बनाने से नहीं चूक रहे हैं।

आज शाम भी बदमाशों ने दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया। थाना सैंया क्षेत्र में देर शाम सर्राफ को घेरकर बदमाश उसका अपहरण कर ले गए। बाइक और अन्य सामान कटी पुल के पास ही छोड़ गए। बदमाश सर्राफ को किसी अज्ञात वाहन में बैठाकर ले गए।
वृथला, थाना इरादनगर निवासी सर्राफ छदामीलाल वर्मा पुत्र विशम्भर दयाल वर्मा ज्वैलरी की दुकानों पर सोने-चांदी के आभूषणों की सप्लाई करते हैं। वह देर शाम सैंया से आगरा की तरफ लौट रहे थे, तभी आगरा-ग्वालियर हाईवे के पास कटी पुल पर बदमाश उनकी घेराबंदी कर अपहरण कर ले गए।
खुद सर्राफ छदामीलाल वर्मा ने अपने परिवारीजन थान सिंह वर्मा के मोबाइल फोन पर घबराते हुए अपने अपहरण की जानकारी दी।