मंदिर में नूपुर के पोस्टर,समर्थन में महाआरती का आयोजन,बोले- महिला का अपमान नहीं सहेगा हिन्दूसमाज

in #agra2 years ago

Screenshot_20220612-013229_WhatsApp.jpg

भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा द्वारा मुस्लिम समाज के पैगम्बर के खिलाफ दी गयी टिप्पणी के बाद मुस्लिम समाज लगातार विरोध जता रहे है। इसी बीच आगरा के सीता राम मंदिर में हिन्दू समाज के लोगों ने नूपुर के समर्थन में महाआरती का आयोजन कर मंदिर में I Support Nupur Sharma के पोस्टर चस्पा कर दिए हैं। लोगों ने महिला का अपमान नसहने की बात कही है।

नूपुर शर्मा के बयान के बाद मुस्लिम समाज लगातार विरोध कर रहा है। कानपुर से शुरू हुए बवाल के बाद शुक्रवार को यूपी के कई जिलों समेत तमाम राज्यों में हिंसक प्रदर्शन हुए हैं। भाजपा ने नुपुर को पदमुक्त करने के साथ किसी भी तरह के बयान न देने का कार्यकर्ताओं को आदेश दिया है। इन सबके बीच आगरा के थाना हरीपर्वत अंतर्गत मुस्लिम बाहुल्य वजीरपुरा क्षेत्र में स्थित सीता राम मंदिर में मां पीताम्बरा सेवा समिति के बैनर तले हिन्दू समाज के लोगों द्वारा नुपुर के समर्थन में मां पीताम्बरा की महाआरती का आयोजन किया गया।
Screenshot_20220612-013253_WhatsApp.jpg

आयोजन के दौरान लोगों ने आरती के समय I Support Nupur Sharma के पोस्टर हाथों में लेकर नारेबाजी की और मंदिर परिसर और आस- पास पोस्टर चस्पा किये।
Screenshot_20220612-013237_WhatsApp.jpg

जो कुरान में लिखा वही बोला, फिर क्यों हंगामा
मंदिर के सेवादार अनंत उपाध्याय का कहना है कि भाजपा की सरकार है इसलिए यह प्रदर्शन किए जा रहे हैं। कोई और सरकार होती तो यह लोग कुछ न बोलते। हमारी महिला शक्ति के पोस्टर पर बच्चों से टॉयलेट करवा रहे हैं। उनके पुतलों को फांसी दे रहे हैं। तरह तरह की अभद्र बातें की जा रही हैं। यह महिला का अपमान है और हिन्दू यह नहीं सहेगा। नुपुर ने जो बोला है वो कुरान में लिखा है। हमारे धर्म मे जो लिखा है वो हम बोलते हैं। वो आँखें तो गंगा जमुनी तहजीब को मानते हुए हमारे ग्रंथ को पढ़ें हम उनके कुरान को लिए ले रहे हैं।

मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र में मंदिर में पोस्टर लगाने के बाद एलआईयू के साथ सिविल पुलिस सक्रिय हो गयी है।