बीआरए विश्वविद्यालय ने आयोजित की डिजिटल प्रदर्शनी,अनन्या की डिजिटल कृतियों ने किया मंत्रमुग्ध

in #agra2 years ago

Screenshot_20220522-144036_Gallery.jpg

आगरा। चित्रकारी के क्षेत्र में शहर का नाम रोशन करने वाली अनन्या शर्मा की आज डॉ. भीमराव आम्बेडकर विश्वविद्यालय के संस्कृति भवन में आयोजित डिजिटल पेंटिंग प्रदर्शनी ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।

शुभारंभ पदमश्री प्रो. उषा यादव, प्रति कुलपति प्रोफेसर अजय तनेजा, कुल सचिव संजीव कुमार सिंह, डीन एल्युमिनाई प्रो. लवकुश मिश्रा ने किया। प्रदर्शनी में 40 से 50 पेंटिंग लगाई गईं। प्रदर्शनी की मेयर नवीन जैन ने भी काफी तारीफ की और कहा कि यह गौरव की बात है कि शहर में पहली बार डिजिटल पेंटिंग प्रदर्शनी का आयोजन हुआ है।

प्रति कुलपति प्रोफेसर अजय तनेजा ने कहा कि अनन्या को हाल ही में इंटरनेशनल वर्ल्ड रिकॉर्ड ऑफ एक्सीलेंस से नवाजा गया है। अनन्या दाऊ दयाल संस्थान की छात्रा रही हैं। यह विश्वविद्यालय के लिए भी गौरव की बात है। डीन एल्युमिनाई और आयोजक प्रो. लवकुश मिश्रा ने कहा कि आज तक किसी भी चित्रकार की पेंटिंग ने तीन दिन में इतनी बिक्री नहीं की है (26 लाख) जितनी अनन्या शर्मा की पेंटिंग ने की है। अनन्या ने बताया कि उन्होंने दो पुस्तकें भी लिखी हैं। अनन्या ने अपनी सफलता का श्रेय अपने पिता चिकित्सक डॉ. डीपी शर्मा और मां सुवचरा शर्मा को दिया।