भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के मंडलअध्यक्ष पर फायरिंग,बिजली चोरी की शिकायत पर तोड़े दांत और उंगलियां

in #agra2 years ago

Screenshot_20220609-150412_WhatsApp.jpg

आगरा। आगरा के थाना लोहामंडी क्षेत्र में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के मंडल अध्यक्ष द्वारा बिजली चोरी की शिकायत पर मोहल्ले के दबंग लोगों ने मारपीट कर दन्त और उंगलियां तोड़ दी। इसके बाद बदमाशों ने उसके ऊपर फायरिंग कर दी। गोली भाजपा नेता की बाजू को रगड़ती हुई निकल गयी। विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दो को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

जानकारी के मुताबिक लोहामंडी के आलमगंज चौकी क्षेत्र निवासी वसीम खान पुत्र शाहिद भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के गोपेश्वर मंडल का अध्यक्ष है और भाजपा का पुराना कार्यकर्ता है। वसीम के अनुसार उसके घर के बाहर लगे टोरेंट पावर के खम्भे से मोहल्ले के लोग डायरेक्ट कटिया डाल कर बिजली चोरी करते हैं। वसीम के अनुसार उसे डर था की उसके घर के बाहर पोल पर कटिया पड़ने पर टोरेंट उसे ही बिजली चोरी के आरोप में पकड़ेगी। इस कारण उसने शिकायत कर दी थी। टोरेंट की टीम आई पर उसने दस दिनों के अंदर तार हटाने का अल्टीमेटम दिया और बिना कार्रवाई लौट गयी।
Screenshot_20220609-150406_WhatsApp.jpg
वसीम के पिता शाहिद ने बताया की शिकायत से भड़के मोहल्ले के आदिल , एहसान ,इरशाद ,गुड्डू ,शाहरुख़ ,राहुल कुरैशी , सनी उर्फ़ टोटा ,आमीन और पप्पी एक साथ वसीम के पास आये और उसे जान से मारने की धमकी देते हुए बुरी तरह पीटा और सीधा फायरिंग कर दी। घटना में वसीम के दांत और हाथ की उंगलियां टूट गयी हैं।

थाने पर हंगामे के बाद हुई कार्रवाई
मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई। थाने में वसीम बेहोश हो गया और उसकी मां ने हंगामा कर दिया। सूचना पर स्थानीय विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल थाने आ गए। इसके बाद पुलिस ने पीड़ित को अपनी जीप में बिठा कर इलाज के लिए भेजा और मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। एसएसपी सुधीर कुमार के अनुसार लोहामंडी क्षेत्र में पड़ोसियों में मारपीट हुई थी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है और दो आरोपी राहुल व सनी उर्फ़ टोंटा को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। शेष की तलाश की जा रही है।

Sort:  

दुःखद