दरोगा की दबंगई के बाद थाने के सामने शराबियों की डांस पार्टी,1घण्टे तक जमकर लगे ठुमके, लुटाए नोट

in #agra2 years ago

Screenshot_20220609-114745_WhatsApp.jpg

आगरा। ताज नगरी में पुलिस की फजीहत हो रही है। बीती रात जहां थाना शाहगंज के सरायख्वाजा पुलिस चौकी में दरोगा में अंगूर की बेटी के नशे में चूर होकर तांडव किया तो वहीं थाना न्यू आगरा में देर रात दारू के नशे में थाने के सामने तेज आवाज के साथ जमकर ठुमके लगाए.... और यह ठुमके लगाए ऑटो चालकों ने... जो के नशे में धुत थे.....

ताजनगरी आगरा में शराबियों ने थाने के सामने 1 घण्टे तक तेज म्यूज़िक बजाते हुए जमकर डांस किया और नोट लुटाए। इस दौरान पुलिस को भनक तक नहीं लगी। वहां से गुजरते हुए लोगों ने थाना प्रभारी को फोन पर सूचना दी। इसके बाद जब तक पुलिस आई ,तब तक शराबी वहां से जा चुके थे। पुलिस ने म्यूज़िक बजाने वाले ऑटो चालक का ऑटो सीज कर दिया है।

Screenshot_20220609-114752_WhatsApp.jpg

बता दें कि आगरा के नेशनल हाइवे 2 पर स्थित भगवान टॉकीज चौराहा यात्रियों के लिए मुख्य चौराहा माना जाता है। यहां 24 घण्टे बसों का आवागमन होता है और रोजाना लाखों लोग यहां पर रुकते हैं। चौराहे के किनारे न्यू आगरा थाना है पर इसके बाद भी यहां 24 घण्टे शराबियों का जमावड़ा लगा रहता है। 24 घण्टे शराब की दुकान पर शराब बिकती है। ओवर ब्रिज के नीचे ऑटो चालकों के अवैध स्टैंड बना हुआ है और एमपी और राजस्थान के साथ निजी बसों को रोककर सवारियां भरी जाती हैं। ऑटो चालक 24 घण्टे शराब और अन्य नशे करते हुए दिख जाते हैं।

Screenshot_20220609-114740_WhatsApp.jpg

मोखले से ली शराब और फिर जमकर किया डांस

बुधवार रात दस बजे शराब की दुकान बंद होने के बाद एक ऑटो चालक आया और हरब की बन्द दुकान में बने मोखले से शराब खरीदकर पी। इसके बाद वहां खाफी अन्य ऑटो चालकों को बुला लिया और तेज आवाज में म्यूज़िक चला कर डांस करना शुरू कर दिया। एक घण्टे तक शराबी थाने के सामने नाचते रहे और एक दूसरे पर नोट लुटाते रहे।

अवैध रूप से लगती हैं ठेल

बता दें कि भगवान टॉकीज चौराहे पर शाम होते ही अवैध रूप से नानवेज की ठेल लग जाती हैं। इन ठेलों पर शराबी शराब और कबाब का लुत्फ उठाते हैं और पुलिस इन्हें पूरा संरक्षण देती है। पूर्व में हिंदूवादियों के ट्वीट के बाद 2 दिन तक ठेल बन्द रहीं पर बाद में फिर सब वैसा ही हो गया।

लोगों द्वारा शिकायत पर पुलिस ने म्यूजिक बजाने वाले ऑटो चालक का ऑटो सीज कर दिया है।पूरे प्रकरण का वीडियो सामने आने के बाद एसपी सिटी विकास कुमार ने जानकारी कर थाना पुलिस को तत्काल सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।