भारतीय 'विलन' Veer Mahaan बनेंगे WWE के अगले चैंपियन, रिंग में 7 रेसलर्स को कर चुके हैं अधमरा

in #veer2 years ago

jkhsdkl.jpg
patrika-logo-header

location
अपना शहर चुने
city dropdown
खेल
क्रिकेट
आईपीएल
फ़ुटबॉल
टेनिस
डब्ल्यू डब्ल्यू ई
अन्य खेल
भारतीय 'विलन' Veer Mahaan बनेंगे WWE के अगले चैंपियन, रिंग में 7 रेसलर्स को कर चुके हैं अधमरा
रॉ में नए गिमिक में डेब्यू के बाद से वीर महान ने कुछ सुपरस्टार्स का बुरा हाल कर दिया है। इसमें कुछ लोकल रेसलर्स भी शामिल है। जानिए वीर महान ने किन सुपरस्टार्स को पटखनी दी।

नई दिल्ली

Published: May 26, 2022 10:15:11 pm

WWE रिंग में रेसलमेनिया के बाद हुई रॉ में भारतीय सुपरस्टार वीर महान ने एंट्री की थी। नए गिमिक के साथ उनकी वापसी हुई और भारतीय फैंस को मजा आया। इसके बाद वो हर हफ्ते रॉ में धमाल मचा रहे हैं। लोकल रेसलर्स की तो उन्होंने बुरी हालत कर दी है। WWE ने भी वीर महान को पुश देना शुरू कर दिया है। अब ऐसा लग रहा है कि वीर महान को फ्यूचर में भी तगड़ा पुश मिलेगा।
indian wwe wrestler veer mahaan assaulted 7 superstar after return
वीर महान का धमाल
वीर महान का कैरेक्टर इस समय कुछ अलग है। एक खतरनाक विलन के रूप में वो नजर आ रहे हैं। रिंग में जो भी आया उसे उन्होंने तहस नहस कर दिया। वीर महान ने रिंग में लगातार जीत हासिल की और उसके बाद भी अपने प्रतिद्वंदी को बुरी तरह पीट दिया। वीर के प्रदर्शन पर नजर डाली जाए तो वो अभी तक 7 रेसलर्स का बुरा हाल कर चुके हैं। वीर महान ने जब वापसी की तो सबसे पहले उन्होंने रे मिस्टीरियो और उनके बेटे डॉमिनिक मिस्टीरियो पर अटैक किया। खासतौर पर डॉमिनिक को उन्होंने निशाना बनाया। डॉमिनिक के साथ उनका मुकाबला भी हुआ और आसानी से जीत हासिल कर ली। डॉमिनिक इस मुकाबले में वीर का कुछ नहीं कर पाए।