अतिथि शिक्षक ने नदी में कूदकर दी जान

in #wortheum2 years ago

IMG-20220829-WA0000.jpgखंडवा। मप्र के खंडवा में एक अतिथि शिक्षक ने नदी में कूदकर अपनी जान दे दी। शिक्षक पात्रता परीक्षा में असफल होने से वह कई दिनों से दुखी था। आज वह घर पर पर्स मोबाइल छोड़ निकल गया था। बाद में पता चला कि नदी के पुल पर उसकी गाड़ी खड़ी है. पुलिस को जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोरों की मदद से नदी में से अतिथि शिक्षक का शव बरामद किया।

जानकारी के मुताबिक आनंददत्त खंडवा जिले के गुड़ी ग्राम की शासकीय स्कूल में अतिथि शिक्षक थे, आज स्कूल जाने वाले रास्ते पर ठिठिया जोशी ग्राम स्थित आबना नदी के पुल पर उनकी बाइक मिली। जानकारी के बाद कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से अतिथि शिक्षक आनंददत्त का शव नदी से निकाला और मर्ग कायम कर पीएम के लिए भेजा।

इधर अतिथि शिक्षक आंनददत्त के पिता डॉ. ओमप्रकाश राजपाली भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि बेटा कई दिनों से डिप्रेशन में चल रहा था। पहले जब शिक्षक पात्रता परीक्षा क्लियर की थी, तो उस समय सरकार ने भर्ती रद्द कर दी थी। उसके बाद जब फिर से परीक्षा हुई तो वह एक नम्बर से रह गया। तब से ही डिप्रेशन में रह रहा था। जिसके चलते उसका डॉक्टर के पास इलाज भी चल रहा था। जांच में जुटी पुलिस भी प्रथम दृष्टि डिप्रेशन के चलते आत्महत्या करना मान रही है। हालांकि पुलिस की जांच अभी जारी है। जांच पूरी होने के बाद पूरा मामला और क्लियर हो पाएगा।