बेंगलुरू एफसी का दावा, उनके खिलाड़ी के खिलाफ नस्लीय टिप्पणी की गई

in #bengaluru2 years ago

बेंगलुरू एफसी ने आरोप लगाया है कि डूरंड कप फुटबॉल टूर्नामेंट में भारतीय वायु सेना के खिलाफ मैच के दौरान उनके एक खिलाड़ी के लिए नस्लीय टिप्पणी की गई.
कोलकाता. बेंगलुरू एफसी (Bengaluru FC) ने आरोप लगाया है कि डूरंड कप फुटबॉल टूर्नामेंट (Durand Cup 2022) में भारतीय वायु सेना के खिलाफ मैच के दौरान उनके एक खिलाड़ी के लिए नस्लीय टिप्पणी की गई. इंडियन सुपर लीग (ISL) की इस शीर्ष टीम ने कहा कि उसने संबंधित अधिकारियों के सामने यह मामला रख दिया है. यह कथित घटना मंगलवार को यहां किशोर भारती क्रीड़ांगन में घटी.

बेंगलुरू एफसी ने यहां जारी बयान में कहा, ‘‘बेंगलुरू एफसी जानता है कि मंगलवार को यहां डूरंड कप के मैच के दौरान उनके एक खिलाड़ी के खिलाफ विरोधी टीम के खिलाड़ी ने नस्लीय टिप्पणी की.’’ आईएसएल की इस पूर्व चैंपियन टीम ने कहा, ‘‘हम इस संबंध में संबंधित अधिकारियों के संपर्क में हैं. हमारा संदेश स्पष्ट है यहां भेदभाव के लिए कोई जगह नहीं है और फुटबॉल सभी के लिए है.’’
बेंगलुरू एफसी ने इस मैच में भारतीय वायु सेना को 4-0 से हराया और इस तरह से डूरंड कप में अपनी दूसरी जीत दर्ज की. बेंगलुरू के लिए रॉय कृष्णा (नौवें मिनट), सुनील छेत्री (23वें मिनट), फैसल अली (71वें मिनट), और शिवा शक्ति (93वें मिनट) ने गोल किए.
foob.jpg