बगरैन चौकी की पुलिस ने पांच स्कूलों को एक - एक लाउडस्पीकर दान किये

in #hjllk2 years ago (edited)

IMG20220529145843_01.jpgबगरैन (बदायूँ ) - वजीरगंज थाना के बगरैन में पुलिस द्वारा धार्मिक स्थलों से हटाए गए लाउडस्पीकर अब थानों में जंग नहीं खायेंगे बल्कि पुलिस ने उनका सदुपयोग शुरु कर दिया है। पुलिस कब्जे में लिये गये लाउडस्पीकर स्कूलों को दान कर रही है। रविवार को बगरैन चौकी की पुलिस ने पांच स्कूलों को एक - एक लाउडस्पीकर दान किये।

प्रदेश सरकार के निर्देश पर चलाये गये अभियान के तहत बगरैन में पुलिस ने धार्मिक स्थलों से कई दर्जन लाउडस्पीकर उतरवाकर जब्त किये हैं। अभी तक यह लाउडस्पीकर थानों पर रखे थे मगर अब इन्हें स्कूलों को दान करने का अभियान शुरु किया गया है। रविवार को बगरेैन चौकी प्रभारी राजदीप सिहं के नेतृत्व में पुलिस टीमों ने क्षेत्र पांच स्कूलों को पाँच लाउडस्पीकर दिए। यह लाउडस्पीकर स्कूली बच्चों के शैक्षणिक प्रयोग में लिए जाएंगे।
बगरेैन चौकी प्रभारी राजदीप सिहं ने बताया कि धार्मिक स्थलों से हटाए गए लाउडस्पीकर स्कूलों को दिए जा रहे हैं। जिससे स्कूली बच्चे इनका लाभ उठा सकें। अब तक कई थानों की पुलिस लाउडस्पीकर दान कर चुकी है। इस मौके पर हेड कांस्टेबल राधा रमन सिंह , कांस्टेबल संजीव कुमार तथा अन्य पुलिसकर्मी मौजूद रहे ।