बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार दो सगे भाइयों को रौंदा, मौत

in #wortheum2 years ago

खीरों (रायबरेली)। लखनऊ स्थित कार्यालय से शनिवार रात बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे बाइक सवार दो सगे भाइयों को ट्रक ने रौंद दिया।हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा मोहनलालगंज-मौरावां मार्ग पर हुआ। भाइयों के मौत की खबर गांव पहुंची तो परिवारीजनों में कोहराम मच गया।
खीरों थाना क्षेत्र के पाहो गांव निवासी सोनू सिंह (30) व रामेंद्र सिंह उर्फ मोनू (26) पुत्र सुरेंद्र प्रताप सिंह लखनऊ जिले के सरोजनी नगर स्थित एक बीमा अस्पताल में संविदा पर नौकरी करते थे।
हर शनिवार को ड्यूटी खत्म होने पर दोनों भाई अपने गांव पाहो आते थे। शनिवार रात दोनों भाई एक ही बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे।
उन्नाव जिले में मोहनलालगंज-मौरावां मार्ग पर संडौली मोड़ के पास एक ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। इसके बाद ट्रक दोनों को रौंदते हुए निकल गई।
हादसे में भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना पर पहुंची उन्नाव पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए।
हादसे की सूचना घर पहुंची तो कोहराम मच गया। मृतकों के बड़े भाई पंकज सिंह की तबियत खराब रहती थी, जिसके चलते दोनों भाइयों की कमाई से परिवार के सारे खर्च चलते थे।

Sort:  

जब wortheum news में लाइक करने पर ही एक दूसरे का फायदा तब हमने आपको लाइक ओर फॉलो किया है प्लीज़ आप भी हमे लाइक ओर फॉलो करें।🙏