फर्जी पुलिस अधिकारी बन लोगों को धमकाया

in #jodhpur2 years ago

फर्जी पुलिस अधिकारी बन लोगों को धमकायाScreenshot_2022-06-07-14-10-55-71_6012fa4d4ddec268fc5c7112cbb265e7.jpg:एसीबी के एडिशनल एसपी ने अज्ञात शख्स के खिलाफ दर्ज करवाया मामला, जांच में जुटी पुलिस

जोधपुर
एसीबी के एडिशनल एसपी डॉ. दुर्गसिंह राजपुरोहित।
अब लोग स्वयं फर्जी पुलिस अधिकारी बन लोगों को धमकाने से बाज नहीं आ रहे है। ऐसा ही एक मामला एसीबी के एडिशनल एसपी डॉ. दुर्गसिंह राजपुरोहित के नाम से लोगों को धमकाने का सामने आया है। मामले की जानकारी मिलने पर राजपुरोहित ने उदय मंदिर पुलिस थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ उनके नाम व पद का दुरुपयोग करने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू की है।

पुलिस के अनुसार राजपुरोहित ने मामला दर्ज कर बताया कि उनके कार्यालय में कल पाली राजेश कुमार जैन ने पेश होकर लिखित में रिपोर्ट पेश की। उसने बताया कि उनके एक रिश्तेदार भरत कुमार पोरवाल अहमदाबाद में रहते है। उनका अपने एक अन्य रिश्तेदार दिलीप पोरवाल के साथ लेनदेन का कोई विवाद चल रहा है। भरत के पास किसी अज्ञात शख्स ने फोन कर कहा कि वह एसीबी का अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. दुर्गसिंह राजपुरोहित बोल रहा है। तुम्हारा दिलीप के साथ दस लाख रुपए का क्या मैटर चल रहा है। मेरे पास सारे सबूत है। ऐसे में इसका क्या करना है? मैं तुम्हे अपने ऑफिस में बुलवाऊं या फिर क्या करना है। आठ जून को मेरे तुम्हारी पेशी है। मेरे ऑफिस में आ जाना। राजेश कुमार की तरफ से उपलब्ध करवाई गई रिकॉर्डिंग को सुनने के बाद राजपुरोहित को पता चला कि कोई उनके नाम से फर्जी फोन कर लोगों को धमका रहा है। उन्होंने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

Sort:  

Nice kavrej