एक ही रात में दो एटीएम में सेंध का प्रयास करने वाला मास्टर माइंड गिरफ्तार

in #jodhpur2 years ago

एक ही रात में दो एटीएम में सेंध का प्रयास करने वाला मास्टर माइंड गिरफ्तारScreenshot_2022-06-08-23-19-04-32_c39045ce88f942276c72c7042d1a6fe1.jpg
गत वर्ष भरतपुर की सेवर जेल से पैरोल से फरार चल रहा था, हरियाणा की गैंग के साथ मिलकर दिया था वारदात को अंजाम
जोधपुर। शहर के कुड़ी भगतासनी पुलिस थाना क्षेत्र के सेक्टर 7 और झालामंड में दो एटीएम में 30-31 जनवरी की रात को सेंध लगाकर प्रयास करने वाला मास्टर माइंड अब पकड़ा गया। पुलिस काफी समय से उसकी तलाश में लगी थी। अभियुक्त गत वर्ष भरतपुर जेल से पैरोल पर पांच दिन के लिए निकला था। मगर उसके बाद फरार हो गया। हरियाणाा की मेवात गैंग के साथ मिलकर उक्त वारदात को अंजाम दिया था।
कुड़ी थानाधिकारी सुमेरदान ने बताया कि 30-31 जनवरी की रात को थाना क्षेत्र में दो एटीएम में सेंध का प्रयास किया गया था। इसमें कुछ मुल्जिमों को पहले ही गिरफ्तार कर यिला गया था। मगर इसका मास्टर माइंड लूणी के गुढ़ा विश्रोइ्रयान में जाटों की ढाणी का रहने वाला भागीरथराम पुत्र पेमाराम जाट फरार चल रहा था। उसे आज गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि आरोपी भरतपुर क ी सेवर जेल से गत वर्षा 16 जून को पांच दिन की पैरोल पर निकला था। जिसके बाद से फरार हो गया।
भरतपुर जेल में ही उसकी पहचान हरियाणा की मेवात गैंग के अक्सर और शाहुनजान से हुई थी। तब पैरोल से बाहर आकर उसी गैंग के अक्सर, शाहुनजान, वकील अहमद एवं असलम के साथ जोधपुर में दो एटीएम में लूट की योजना बनाई थी। थानाधिकारी ने बताया कि मगर इस वारदात में वे सफल नहीं हो पाए। इसमें एक नाबालिग का भी साथ था और वह ही पिता के कहे अनुसार पड़ौसी की गाड़ी के मांग कर लाया था। आरोपी को पकडऩे में पुलिस की टीम में एएसआई मदनलाल, साइबर सैल के हैडकांस्टेबल प्रेमचौधरी और अन्य शामिल रहे।

Sort:  

very nice work by police