सडक़ हादसे में साइकिल सवार और अन्य की मौत

in #jodhpur2 years ago

सडक़ हादसे में साइकिल सवार और अन्य की मौतScreenshot_2022-06-01-08-49-41-59_40deb401b9ffe8e1df2f1cc5ba480b12.jpg
जोधपुर। शहर के बनाड़ स्थित एक निजी अस्पताल के सामने पिकअप ने साइकिल सवार व्यक्ति को चपेट में ले लिया। हादसे के बाद अस्पताल में उसकी मौत हो गई। जबकि टे्रक्टर चालक की लापरवाही ने एक व्यक्ति की जान ले ली। प्रकरण में पुलिस ने जांच आरंभ की है।
बनाड़ पुलिस ने बताया कि खोखरियां सांसियों की ढाणी का रहने वाला 52 साल का तेजाराम पुत्र रतनलाल अपनी साइकिल से बनाड़ रोड श्रीराम अस्पताल के सामने से निकल रहा था। तब पीछे से आई एक पिकअप ने उसे चपेट में ले लिया। हादसे में तेजाराम गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए एमडीएम अस्पताल ले जाया गया। मगर कुछ देर बाद में मौत हो गई। मृतक के भतीजे महादेव नगर खोखरिया निवासी रवि पुत्र मोहनलाल की तरफ से पिकअप चालक के खिलाफ केस दर्ज करवाया गया। पुलिस ने कार्रवाई के उपरांत शव परिजन को सौंप दिया। वहीं चौपासनी हाउसिंग बोर्ड पुलिस ने बताया कि सेक्टर 14 निवासी महेंद्र परमार विजय गार्डन सेक्टर 14 की तरफ जा रहा था। तब एक टे्रक्टर चालक ने टक्कर मार दी। हादसे में घायल होने पर उसे मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती कराया गया। मगर उसकी उपचार के बीच मौत हो गई। उसके पुत्र कु शाल सिंह की तरफ से मामला दर्ज करवाया गया। चौपासनी हाउसिंग बोर्ड पुलिस जांच कर रही है।IMG_20220528_211326.jpg

Sort:  

सड़क पर सावधानी से यात्रा करें

जब wortheum news में लाइक करने पर ही एक दूसरे का फायदा तब हमने आपको लाइक ओर फॉलो किया है प्लीज़ आप भी हमे लाइक ओर फॉलो करें।मार दीजिए एक लाइक 👍।कर लीजिए फोलो।