जलनिकासी की व्यवस्था नही होने से हो रही समस्याएं

IMG-20220915-WA0042.jpg

सेमरियावां।संतकबीरनगर बीएमसीटी बस्ती-मेंहदावल मार्ग पर स्थित लोहरौली बाजार में सड़क किनारे जलनिकासी के लिए नाला निर्माण न होना राहगीरों सहित क्षेत्रीय ग्रामीणों की परेशानी का कारण बना हुआ है। जानकारी व मांग के बाद भी संबंधित जिम्मेदार अनजान बने हुए हैं।
बीएमसीटी बस्ती- मेंहदावल मार्ग पर स्थित लोहरौली बाजार चौराहे पर सड़़क के किनारे नाला निर्माण कार्य न कराए जाने से बरसात में सड़क पर जलजमाव के कारण राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। काफी संघर्षों के बाद सड़क निर्माण कार्य वर्षों पहले शासन द्वारा कराया गया लेकिन क्षेत्र के प्रमुख चौराहों पर जलनिकासी के लिए नाला निर्माण कार्य नहीं कराए जाने से मामूली बरसात में भी जलजमाव हो जाता है। जिससे मच्छरजनित बीमारियों के फैलने का खतरा बढ़ गया है। जानकारी व मांग के बाद भी संबंधित जिम्मेदार मामले में अनभिज्ञ बने हुए हैं।
क्षेत्र के जागरूक नागरिक गुड्डू विश्वकर्मा, दयाराम त्रिपाठी, अहमद जमाल, खालिद कमाल, वकालत हुसैन, विनोद कुमार विश्वकर्मा, मेराज अहमद, हाफिज़ इमरान अहमद, मनीष अग्रहरि आदि ने शासन-प्रशासन से उत्पन्न समस्या के समाधान की मांग किए हैं।