बिहार को अनाथालय नहीं बनने देंगे, 2025 में BJP का होगा CM..., संजय जायसवाल का नीतीश कुमार पर हमला

in #bihar2 years ago

राजद नेता शिवानंद तिवारी के 'आश्रम' वाले बयान को लेकर बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। संजय जायसवाल ने कहा कि बीजेपी, बिहार को किसी कीमत पर अनाथालय नहीं बनने देगी। 2025 में बिहार में भारतीय जनता पार्टी का सीएम बनेगा।
पूर्णिया: बिहार बीजेपी ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। बिहार बीजेपी अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने शिवानंद तिवारी के बयान को लेकर कहा कि नीतीश आश्रम जाएं लेकिन बीजेपी किसी भी कीमत पर बिहार को अनाथालय नहीं बनने देगी। यह प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता का वचन है। संजय जायसवाल आज शुक्रवार को पूर्णिया के रंगभूमि मैदान में आयोजित जनभावना सभा में लोगों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि नीतीश कुमार को हमलोग सबक सिखाकर मानेंगे। उन्होंने कहा कि 2024 में हमारी जीत होगी और 2025 में बिहार में भाजपा का मुख्यमंत्री होगा।sanjay-jaiswal-s-attack-on-nitish-kumar-94401021.jpg

सीमांचल का विकास बीजेपी सरकार ने करवाया: संजय जायसवाल
सीमांचल के मौजूदा हालात बताते हुए उन्होंने कहा कि यह धरती एक समय अपराध की धरती थी, लोग शाम के बाद यहां घर से बाहर नहीं निकलते थे। इस क्षेत्र का विकास बीजेपी की सरकार ने करवाया। पहले पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी जी की सरकार ने इस इलाके में सड़कें बनवाई, पुल बनवाए, प्रधानमंत्री सडक योजना से गांवों में सड़कें बनीं। इसके बाद नरेंद्र मोदी जब प्रधानमंत्री बने तब फिर से इस क्षेत्र का विकास हो रहा है।
नीतीश कुमार से सभी हिसाब लेकर रहेगी बीजेपी: जायसवाल
संजय जायसवाल ने कहा कि सीमांचल के किशनगंज में बांग्लादेशी, थानाध्यक्ष की हत्या कर देते हैं। जब भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के नाते मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से प्रश्न करते हैं तो उन्हें बुरा लगता था। अगर यहां से 128 बेटियां अचानक गायब हो जाती हैं और उसके विषय में मुख्यमंत्री से पूछते हैं तब भी नीतीश कुमार जी को बुरा लगता था, कि हमारा सहयोगी ऐसे क्यों सवाल खड़ा कर रहा है। आज नीतीश कुमार जी ऐसे गठबंधन के साथ हो लिए हैं, जहां कोई अपराध, अपहरण, हत्या के बारे में नहीं पूछेगा। लेकिन बीजेपी उनसे सभी हिसाब लेकर रहेगी।