मुजफ्फरनगर में रूट डायवर्जन का दूसरा चरण लागू, हाईवे पर थमे वाहनों के पहिए

in #bijnor2 years ago

मुजफ्फरनगर। हरिद्वार से गंगाजल लेकर कांवड़ियों का रैला शहर में पहुंचने लगा है। धमात गंगनहर पुल और भूराहेड़ी बार्डर से शिवभक्त बड़ी संख्या में जनपद की सीमा में पहुंच रहे हैं। कांवड़ियों की सुरक्षा के मद्देनजर बनाए गए यातायात के दूसरे चरण को लागू कर दिया गया है। हाईवे पर भारी वाहनों का संचालन पूरी तरह बंद कर दिया गया है। एक साइड में कांवड़ियां निकल रहे हैं, जबकि दूसरी साइड से हल्के वाहनों को निकाला जा रहा है।
हरिद्वार से गंगाजल लेकर बड़ी संख्या में कांवड़िया जनपद में पहुंच रहे हैं। पुरकाजी क्षेत्र के धमात गंगनहर पुल और भूराहेडी बार्डर से शिवभक्त जनपद की सीमा में प्रवेश कर रहे हैं। कांवड़ियों की बढ़ती संख्या को देखते हुए दूसरे चरण का यातायात प्लान रविवार से लागू कर दिया गया है। इस प्लान के तहत हाईवे पर भारी वाहनों का संचालन पूरी तरह बंद कर दिया गया है। हाईवे पर एक साइड से हल्के वाहन निकाले जा रहे हैं।

इतना ही नहीं रामपुर तिराहा से हरिद्वार की आरे जाने वाला पूरा ट्रैफिक बंद कर दिया गया है। हरिद्वार और सहारनपुर जाने वाले वाहनों को रोहाना, देवबंद और गागलहेडी से निकाला जा रहा है। मेरठ से आने वाले वाहन मवाना, रामराज, जानसठ से होते हुए जानसठ रोड से भोपा बाईपास के रास्ते शहर और रामपुर तिराहा पहुंच रहे हैं। हाईवे बंद होने के कारण जानसठ रोड पर वाहनों को दबाव बढ़ गया है। ऐसे में रामराज, मीरापुर, जानसठ, सिखेड़ा और नई मंडी पुलिस को अलर्ट पर रहने के आदेश दिए गए हैं।Screenshot_2022-07-19-07-06-38-630_com.android.chrome.jpg