Gadar 2 ने बनाया ऐसा अनोखा रिकॉर्ड, दूर-दूर तक कोई फिल्म नहीं; ‘पठान’, ‘बाहुबली’ सब फेल

in #bollywoodnewslast year

सनी देओल और अमीषा पटेल ने बड़े पर्दे पर ऐसा जादू बिखेरा जिसने हिंदी के साथ साथ साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्मों को भी पछाड़ दिया।

a7a95baf5412d83d05f6362b59be1df4.webp

Gadar 2 Unique Record: ‘गदर 2’ ने केवल एक हफ्ते में वो कारनामा कर दिखाया जो बड़ी से बड़ी बॉलीवुड फिल्म सपने में भी नहीं सोच सकती। 11 अगस्त को फिल्म रिलीज हुई और तबसे ही हर रोज कमाई का एक नया रिकॉर्ड तोड़ रही है। सनी देओल और अमीषा पटेल ने बड़े पर्दे पर ऐसा जादू बिखेरा जिसने हिंदी के साथ साथ साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्मों को भी पछाड़ दिया।

खबर में आगे पढ़ें-

‘गदर 2’ ने आठ दिन में तोड़े आठ रिकॉर्ड
सनी देओल और अमीषा पटेल ने किया कमाल
लगातार छह दिन की 30 करोड़ से ज्यादा की कमाई
(गदर 2 के इस रिकॉर्ड के आगे सब फेल, image- instagram)

‘गदर 2’ ने आठ दिन में तोड़े आठ रिकॉर्ड
अनिल शर्मा जब अपनी क्लासिक मूवी ‘गदर एक प्रेम कथा’ का सीक्वल बना रहे थे, तब शायद उन्होंने भी नहीं सोचा होगा कि 22 साल बाद फिर वहीं मैजिक बॉक्स ऑफिस पर भी रीक्रिएट हो जाएगा। 40 करोड़ के साथ ‘गदर 2’ साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर बनकर सामने आई। फिर जैसे-जैसे दिन बीतते गए, फिल्म ने नए-नए रिकॉर्ड बनाना शुरू कर दिया।

लगातार छह दिन की 30 करोड़ से ज्यादा की कमाई
अब फिल्म ने एक ऐसा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है जिसके सामने दूर-दूर तक कोई हिंदी फिल्म नजर नहीं आ रही। ‘गदर 2’ ने रिलीज के लगातार छह दिनों तक हर दिन 30 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की है। ये अपने आप में ही एक बड़ी कामयाबी है। उसने ‘पठान’ को भी पटखनी दे दी जो छठे दिन 25.5 करोड़ रुपए पर ही सिमट कर रह गई। अगर हिंदी की बात करें तो गदर 2 ने साउथ की बड़ी फिल्मों को भी काफी पीछे छोड़ दिया है।