Job Fair In Lucknow: बेरोजगारों के लिए जरूरी खबर, लखनऊ में अब 30 जून को लगेगा रोजगार मेला

in #lucknow2 years ago

26_06_2022-job_fair_in_lucknow_1_22837956_135641373.jpegराजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान (आइटीआइ) अलीगंज में 27 जून को लगने वाला रोजगार मेला अपरिहार्य कारणों से स्थगित कर दिया गया है। अब यह मेला 30 जून को सुबह 10 बजे आयोजित किया जाएगा। रविवार को इसका संशोधित आदेश जारी कर दिया है।
राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान (आइटीआइ) अलीगंज में 27 जून को लगने वाला रोजगार मेला अपरिहार्य कारणों से स्थगित कर दिया गया है। अब यह मेला 30 जून को सुबह 10 बजे आयोजित किया जाएगा। सहायक निदेशक (सेवायोजन) लखनऊ मंडल अरुण कुमार भारती ने रविवार को इसका संशोधित आदेश जारी कर दिया है।
अभी तक क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय, कौशल विकास मिशन एवं राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान (आइटीआइ) अलीगंज ने संयुक्त रूप से रोजगार मेले के लिए 27 जून की तिथि प्रस्तावित की थी। इसमें 12 से ज्यादा कंपनियों के प्रतिनिधि विभिन्न प्रकार के करीब 1482 पदों पर नौकरी देने के लिए चयन के लिए आने थे। लेकिन अब तिथि में बदलाव कर दिया गया है।
सहायक निदेशक (सेवायोजन) लखनऊ मंडल अरुण कुमार भारती की ओर से जारी पत्र के मुताबिक, आइटीआइ अलीगंज के प्रधानाचार्य ने बताया है कि कौशल विकास मिशन, आइटीआइ व क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय के संयुक्त तत्वाधान में 27 जून को होने वाला रोजगार मेला स्थगित कर दिया गया है। अब 30 जून को इसे आयोजित किया जाएगा। इसके लिए सभी प्रतिभागियों को अवगत कराया गया है कि मेले में प्रतिभाग करने के लिए 30 जून को सुबह 10 बजे अपने शैक्षणिक प्रमाण पत्रों की छायाप्रति के साथ आइटीआइ अलीगंज परिसर में उपस्थित हों।

26_06_2022-job_fair_in_lucknow_1_22837956_135641373.jpegआठवीं से डिग्री वालों को भी मौका :

रोजगार मेले में कई कंपनियों ने अपने यहां चयन के लिए आठवीं पास योग्यता भी रखी है। वहीं, कुछ में डिग्री धारकों को बुलाया गया है। जिन महिला व पुरुष अभ्यर्थियों ने अब तक पंजीकरण करा लिया है, उन्हें एसएमएस के माध्यम से सूचना दी जा रही है। कंपनियों ने पदों के अनुसार आठ हजार रुपए से लेकर 20 हजार रुपए तक का प्रतिमाह वेतन निर्धारित किया है।

Sort:  

https://wortheum.news/@shankarbansari

अपील

बूंद बूंद से घड़ा भरता है
हमने पहल कर दी है

हमने आपको लाइक और फॉलो किया है अब बारी आपकी

आपका सहयोग ही हमें आगे तक ले कर जाएगा

आपके एक लाइक करने से हमें पावर प्राप्त होगी जिससे हम आगे और भी लाइक कर सके

आपकी इच्छा हो तो हमारी खबरों को लाइक और फॉलो करें

Good

लाइक करे

Good job

हमने आपको लाइक और फॉलो किया है अब बारी आपकी

You like your news like other friends' news like comment follow