जनता के आशीर्वाद से बनेगी ट्रिपल इंजन वाली सरकार-अभिषेक सराफ

in #political2 years ago

अनूपपुर। चुनाव प्रचार के अंतिम दिनो मे नगर के सभी वार्डों में भाजपा कांग्रेस सहित निर्दलीय प्रत्याशियों द्वारा महा जनसंपर्क कर चुनाव प्रचार किया जा रहा है। नगर के कई वार्डों में भाजपा कांग्रेस प्रत्याशियों को निर्दलीय प्रत्याशी कांटे की टक्कर दे रहे हैं।
रैली निकाल जनता का मांगे आशीर्वाद
भारतीय जनता पार्टी के वार्ड नंबर 2 के भाजपा प्रत्याशी अभिषेक सराफ पिंकू ने चुनाव प्रचार की गति को तेज करते हुए 24 सितंबर शनिवार को नगर के वार्डों में रैली निकालकर जनता से मतदान लिए महाजनसंपर्क कर वोट मांगे।
जनता के आशीर्वाद से ट्रिपल इंजन की बनेगी सरकार
कोतमा वार्ड नंबर 2 से भाजपा प्रत्याशी अभिषेक सराफ पिंकू ने सभी वरिष्ठ नेताओं कार्यकर्ताओं के साथ रैली निकालकर जनता के बीच पहुंचे और प्रचार किये।अभिषेक सराफ ने कहा कि आप अपना मत देकर हमें विजयश्री का आशीर्वाद दें।जनता के आशीष से कोतमा नगर में ट्रिपल इंजन वाली सरकार बनेगी। एक इंजन हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का, दूसरा हमारे मामा शिवराज सिंह चैहान का और तीसरा इंजन होगा हमारा कोतमा नगर पालिका का आपका अपना। ये तीनों इंजन मिलकर नगर के विकास को रफ्तार देंगे।अभिषेक सराफ पिंकू ने कहा कि मतदाताओं के समर्थन से अब तस्वीर साफ हो चुकी है।उनकी जीत पक्की है। वार्ड के मतदाता उन्हें जीताने का संकल्प ले चुके हैं।