BSNL ने मारी बाजी, दे रहा एयरटेल और वोडाफोन

in #delhi2 years ago

सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL अपने यूजर्स को कई शानदार प्रीपेड प्लान ऑफर कर रही है। कंपनी के पोर्टफोलियो कुछ ऐसे प्लान भी हैं, जो प्राइवेट कंपनियों के प्लान को कड़ी टक्कर देते हैं। बीएसएनएल का 299 रुपये वाला प्लान इन्हीं में से एक है। इस प्लान में कंपनी डेली 3जीबी डेटा के साथ कई और शानदार बेनिफिट दे रही है। प्लान में मिलने वाली वैलिडिटी भी वोडाफोन-आइडिया और एयरटेल के 299 रुपये वाले प्लान में दी जाने वाली वैलिडिटी से ज्यादा है। आइए जानते हैं डीटेल।

BSNL अपने 299 रुपये वाले प्लान से एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया को कड़ी टक्कर दे रहा है। बीएसएनएल के प्लान में यूजर्स को बाकी दोनों कंपनियों के मुकाबले डबल डेटा और ज्यादा वैलिडिटी मिल रही है।bsnl_1649400041.webp

बीएसएनएल के 299 रुपये वाले प्लान में मिलने वाले बेनिफिट
कंपनी का यह प्रीपेड प्लान 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। प्लान में कंपनी इंटरनेट यूज करने के लिए हर दिन 3जीबी के हिसाब से टोटल 90GB डेटा दे रही है। डेटा लिमिट के खत्म होने के बाद प्लान में मिलने वाली इंटरनेट स्पीड घट कर 80Kbps हो जाती है। प्लान के सब्सक्राइबर देश भर में सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। कंपनी इस प्लान में रोज 100 फ्री एसएमएस भी देती है।

एयरटेल के 299 रुपये वाले प्लान में मिलने वाले बेनिफिट
एयरटेल का यह प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें कंपनी रोज 1.5जीबी डेटा के साथ देश भर में सभी नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 फ्री एसएमएस दे रही है। प्लान में मिलने वाले अडिशनल बेनिफिट्स में Xstream Mobile Pack और विंक म्यूजिक का फ्री सब्सक्रिप्शन शामिल है। इसके साथ ही कंपनी प्लान के सब्सक्राइबर्स को FASTag पर 100 रुपये का कैशबैक भी दे रही है।