लुटेरों के गिरोह का भंडाफोड़ 3 गिरफ्तार।

in #delhi2 years ago

लुटेरों के गिरोह का भंडाफोड़ 3 गिरफ्तार।
IMG-20220922-WA0014.jpg
03 अपराधी गिरफ्तार

लूटी गई एक मोटरसाइकिल बरामद

संवाददाता: एस्केआर न्यूज़ 22 सितंबर022
नई दिल्लीः रोहिणी ज़िला थानां बेगमपुर पुलिस ने तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया है डीसीपी (प्रणव तायल), आईपीएस
रोहिणी जिला, ने बताया
आयुष पुत्र धीरज लाडपुर, कंझावाला, उम्र- 18 वर्ष,(2) राहुल पुत्र दिलावर निवासी उद्यान पन्ना, कंझावाला, उम्र- 18 वर्ष (3) नितिन पुत्र प्रदीप निवासी घेवरा रोड, कंझावाला, आयु- 22 वर्ष, थाना बेगमपुर की एक टीम ने 3 लुटेरों को पकड़ने में सफलता हासिल की है.इनकी गिरफ्तारी से हाल ही में लूट का एक मामला सुलझ गया है। इनके कब्जे से एक लूटी हुई मोटरसाइकिल व एक देसी पिस्टल व 2 जिंदा कारतूस बरामद किये गए है।

14.08.22 को थाना बेगमपुर में रोहिणी के सेक्टर 37 में मोटरसाइकिल लूट की घटना की सूचना मिली थी. शिकायतकर्ता के बयान पर प्राथमिकी संख्या 669/22 यू/एस 392/411/34 आईपीसी के तहत थाने बेगमपुर में मामला दर्ज किया गया और जांच शुरू की गई। मामले को सुलझाने के लिए इंस्पेक्टर सहित एक समर्पित पुलिस टीम का गठन किया गया था। आदेश एवं एएसआई शशि, एचसी रवि एसएचओ बेगमपुर की देखरेख में और एसीपी बेगमपुर के समग्र पर्यवेक्षण में। इस प्रकार गठित टीम ने आरोपी व्यक्तियों की पहचान करने के लिए अपराध स्थल और आसपास के क्षेत्रों के सीसीटीवी फुटेज को स्कैन किया। ठोस और निरंतर प्रयासों के कारण और स्थानीय खुफिया जानकारी के आधार पर, पुलिस टीम ने एक आरोपी व्यक्ति नितिन @ निक्कू पुत्र प्रदीप निवासी बाल्मीकि चौक, तीन पाना, घेवरा रोड कंझावला दिल्ली पकड़ने में सफल रही।

लगातार पूछताछ में आरोपी नितिन ने लूट में अपनी और अपने साथियों की संलिप्तता स्वीकार कर ली है। अनुवर्ती जांच में, आरोपी नितिन के कहने पर दो अन्य आरोपी व्यक्तियों आयुष और राहुल को गिरफ्तार किया गया

मामले में आगे की जांच जारी है और आरोपी व्यक्तियों की पिछली पूर्ववृत्त और अन्य आपराधिक संलिप्तता स्थापित की जा रही है।