रात के अंधेरे में नशे में धुत युवक के ऊपर से गुजरते गए वाहन,

in #punjab2 years ago

रात के अंधेरे में नशे में धुत युवक के ऊपर से गुजरते गए वाहन, शरीर से अलग हुआ धड़, शरीर का बन गया कचूमर
-तीन बच्चो का बाप था 34 वर्षीय बलकार, फिरोजपुर-फाजिल्का रोड़ पर पूरी रात शव को कुचलते रहे वाहन-

IMG_20220612_170423.jpg

फिरोजपुर
भागदौड़ की जिंदगी में मानवता तब शर्मसार हो गई जब फिरोजपुर-फाजिल्का रोड़ पर रात के अंधेरे में नशे में धुत जीवित व्यक्ति के ऊपर से सैंकड़ो वाहन गुजरते गए और व्यक्ति की तड़प-तड़प कर मौत हो गई। व्यक्ति की बॉडी का पूरी तरह से कचुमर बन गया। किसी राहगिरी ने इसकी सूचना सुबह 6 बजे जब ममदोट पुलिस को दी तो सभी देखकर हैरान हो गए। घटना गांव भूरेवाला के नजदीक की है।
तीन बच्चो का बाप 34 वर्षीय बलकार सिंह पुत्र सज्जन सिंह निवासी गांव केसर सिंह वाला नशे में था कि अचानक सडक़ पर लेट गया। रास्ते में गुजरते किसी वाहन चालक ने भी इंसानियत दिखाने की बजाय उसके ऊपर से ही वाहनो को ले जाने का सिलसिला जारी रखा। व्यक्ति के शरीर की हालत इतनी दर्दनाक थी कि उसका धड़ शरीर से अलग हो चुका था और हाथ-पांव का तो मानो कचूमर ही बन गया था।
ममदोट पुलिस के एएसआई सुखचैन सिंह ने बताया कि युवक के एक बेटा और दो बेटिया है। उन्होंने कहा कि पुलिस को शव उठाने में ही काफी मशक्कत करनी पड़ी। बॉड़ी को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया, जहां पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनो के हवाले सौंप दिया गया है। उन्होंने कहा कि शव की हालत इतनी दर्दनीय थी कि किसी से भी वह दृश्य नहीं देखा जा रहा था। परिजनो ने किसी पर भी कार्यवाहीं करवाने से इंकार किया है। पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्यवाही की है