राष्ट्रपति पद के लिये शरद सर्वयुक्त - राउत

in #wortheum2 years ago

Screenshot_2022-06-15-01-30-51-65_a71c66a550bc09ef2792e9ddf4b16f7a.jpg
की युवा शाखा के प्रमुख आदित्य ठाकरे के बुधवार को प्रस्तावित आगमन की व्यवस्था को अंतिम रूप देने रामनगरी पहुंचे शिवसेना के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं सांसद संजय राउत ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार को राष्ट्रपति पद के लिए देश का सर्वाधिक उपयुक्त नेता करार दिया है और शिवसेना की ओर से उन्हें समर्थन देने की घोषणा भी की।

पिछले दिनों शरद पवार से आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह की मुलाकात के संबंध में पत्रकारों के सवाल पर राउत ने बताया, कल दिल्ली में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गैर भाजपा शासित प्रदेशों के नेताओं की बैठक बुलाई है। शिवसेना के नेता भी इस बैठक में मौजूद रहेंगे। इस बैठक में राष्ट्रपति पद के लिए शरद पवार के नाम पर सहमति बन सकती है। उन्होंने यह भी कहा कि देश को राष्ट्रपति चाहिए, तो शरद पवार हैं और रबर स्टैंप चाहिए तो बहुत से नेता देश में है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सोनिया गांधी से ईडी की पूछताछ पर संजय राउत ने कहा कि सिर्फ कांग्रेस को ही नहीं, सभी विपक्षी दलों को इस मामले पर हमलावर होना चाहिए. जो राजनीतिक दल या नेता सच पूछने की हिम्मत करते हैं या सवाल करते हैं, उनका केंद्रीय जांच एजेंसी के माध्यम से उत्पीड़न किया जाता है।

----इनसेट--

सायं ांच बजे रामलला का दर्शन करेंगे आदित्य

  • आदित्य ठाकरे बुधवार को अपराह्न दो बजे अयोध्या पहुंचेंगे। अयोध्या यात्रा की शुरुआत वह रामनगर स्थित इस्कान मंदिर जाकर पूजन-अर्चन से करेंगे। आदित्य वहीं भोजन भी ग्रहण करेंगे। 2:30 बजे वह होटल पंचशील पहुंचेंगे और यहीं एक घंटे बाद प्रेस वार्ता करेंगे। आदित्य सायं 4:30 बजे हनुमानगढ़ी का दर्शन करेंगे। यहां से निकल कर वह शाम पांच बजे रामलला का दर्शन करेंगे। इसके बाद छह बजे लक्ष्मण किला पहुंचेंगे और शाम 6:45 पर सहस्त्रधारा घाट पर सरयू आरती करेंगे। शाम 7:30 पर आदित्य ठाकरे लखनऊ के लिए रवाना होंगे। उनके साथ महाराष्ट्र सरकार के मंत्रियों, सांसदों एवं विधायकों सहित कुल 1200 शिव सैनिकों के रहने का अनुमान है।
Sort:  

Isme dusre news ka name aa raha h.... copyright prblm ho sakta h

Ji

Nice