अपनों की दबंगई से परेशान वृद्ध ने छोड़ा गांव, फिर भी धमकी दे रहे दबंग*

in #crime2 years ago

IMG-20220908-WA0020.jpg

अपनों की दबंगई से परेशान वृद्ध ने छोड़ा गांव, फिर भी धमकी दे रहे दबंग

दूसरे के यहां आश्रय ले रह रहे वृद्ध को दबंग दे रहे जान से मारने की धमकी।

मामला संज्ञान में आते ही एएसपी ने बुजुर्ग को दिया पूर्ण सुरक्षा का भरोसा।

एटा। जनपद के थाना जैथरा क्षेत्र के अंतर्गत एक 80 वर्षीय वृद्ध काफी मुश्किलों में हैं, अपनों ने मारपीट कर घर से निकाल दिया जिसके बाद उन्होंने दूसरे गांव में आश्रय लिया,लेकिन वहां भी वह दबंग पहुंच गए और वृद्ध के साथ-साथ जिसने आश्रय दिया है उसको भी मारने पीटने की धमकी दे रहे हैं। जिसके बाद वृद्ध ने पुलिस मुखिया के दरबार में न्याय की गुहार लगाई है।
मिली जानकारी के अनुसार जनपद के थाना जैथरा क्षेत्र के अंतर्गत गांव निजामाबाद पोस्ट रूपधनी निवासी 80 वर्षीय बुजुर्ग वीरपाल पुत्र स्वर्गीय सरदार सिंह ने बताया कि उसको साथ 8 वर्ष पूर्व अवधेश एवं विजेंद्र पुत्रगण रामनिवास तथा अनिल कुमार पुत्र रामशरण आदि ने मारपीट कर गांव से भगा दिया। तब से वह दूसरे गांव चिल्मापुर में अपने मिलने वाले सुनील कुमार पुत्र खेतपाल सिंह एवं रेखा देवी पत्नी सुनील कुमार के यहां स्वेच्छा से रह रहे हैं। वहीं सुनील कुमार व उनकी पत्नी ही उनकी देखभाल करते हैं। दूसरी ओर कुछ दिन पूर्व ही वीरपाल के रिश्ते के भतीजे घमंडीलाल पुत्र रक्षपाल की भी मृत्यु हो चुकी है। चूंकि घमंडी लाल के हिस्से की भूमि भी वीरपाल को ही प्राप्त होनी है, ऐसी जानकारी मिलते ही अवधेश कुमार विजेंद्र और अनिल कुमार आदि वीरपाल को परेशान कर रहे हैं। वहीं करीब 5 माह पूर्व वीरपाल की मोटरसाइकिल भी इन दबंगों ने छीन ली है। वीरपाल ने बताया कि दबंग अवधेश कुमार, विजेंद्र व अनिल कुमार आए दिन सुनील कुमार जिसके यहां वे रह रहे हैं को और सुनील के परिवार को भी धमकाते हैं और कहते हैं कि वीरपाल को हमारे साथ भेज दो अन्यथा सभी को जान से मार देंगे। जिससे वीरपाल के साथ साथ सुनील कुमार के परिवार में भी डर का माहौल है। वीरपाल ने बताया कि अवधेश कुमार, विजेंद्र और अनिल कुमार दबंग किस्म के व्यक्ति हैं जो कि आए दिन स्थानीय पुलिस थाने में झूठी शिकायत करते हैं। जिसके चलते मौके पर संबंधित थाने के सिपाही पहुंचकर वीरपाल एवं सुनील कुमार व उसके परिवार वालों को अनावश्यक रूप से परेशान कर रहे हैं। वीरपाल का कहना है कि वह अपनी मर्जी से सुनील कुमार व उसके परिवार के साथ रह रहा है। वहीं यह दबंग किस्म के लोग भूमि के लालच में उसको जबरन अपने साथ ले जाना चाहते हैं। ऐसे में वीरपाल को आशंका है कि अवधेश कुमार, विजेंद्र और अनिल कुमार कभी भी उसके साथ संगीन घटना को अंजाम दे सकते हैं। उसे डर है कि सुनील के परिवार के साथ भी इन दबंगों द्वारा कोई घटना कारित की जा सकती है, ऐसे में 80 वर्षीय वीरपाल ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह से न्याय एवं सुरक्षा की गुहार लगाई है।
जिसके बाद अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय सिंह कुशवाहा ने मामला संज्ञान में आते ही वृद्ध वीरपाल को पूर्ण सुरक्षा का आश्वासन दिया है, जिसके बाद वृद्ध वीरपाल अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय सिंह कुशवाहा की प्रशंसा करते नहीं थक रहा था।