मनीष सिसोदिया को CBI के समन का गुजरात से कनेक्शन? आम आदमी पार्टी ने समझाया एंगल

in #political2 years ago

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को सोमवार को सुबह 11 बजे सीबीआई मुख्यालय में पेश होने को कहा गया है। वहीं, 'आप' सीबीआई के इस समन का कनेक्शन गुजरात विधानसभा चुनाव से जोड़कर देख रही है।

manish_sisodiya.JPG

दिल्ली में कथित शराब घोटाला मामले में सीबीआई ने आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को समन भेजकर सोमवार को पूछताछ के लिए बुलाया है। सिसोदिया को सोमवार को सुबह 11 बजे सीबीआई मुख्यालय में पेश होने को कहा गया है। वहीं, 'आप' सीबीआई के इस समन का कनेक्शन गुजरात विधानसभा चुनाव से जोड़कर देख रही है।

'आप' का दावा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) गुजरात में आम आदमी पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता से डर गई है। 'आप' ने कहा कि गुजरात में चुनाव हैं और मनीष सिसोदिया की रैली से भाजपा का ग्राफ गिरता है, इसलिए उन्हें रोकने के लिए अब भाजपा नए-नए हथकंडे अपना रही है।

इतना ही नहीं, 'आप' ने अंदेशा जताया है कि सिसोदिया कल जब पूछताछ के लिए सीबीआई मुख्यालय जाएंगे तो उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पार्टी ने कहा कि आजतक सीबीआई यह नहीं बता पाई है कि सिसोदिया के पास से क्या मिला? सीबीआई और ईडी ने फर्जी घोटाले की जांच के लिए करीब 500 अफसरों को लगाया है, लेकिन इन्हें अब तक1 रुपये का भी भ्रष्टाचार नहीं मिला है। यह समन भाजपा की गुजरात में हार से हताशा का संकेत है। पार्टी ने कहा कि अगर सिसोदिया को गिरफ्तार किया तो 'आप' का ग्राफ और तेजी से बढ़ेगा।