श्रीराम प्राण प्रतिष्ठा पर मंदिरों में होने वाले कार्यक्रमों में बढ़-चढ़ के हिस्सा लें:-डी0एम0

in #hardoi8 months ago

IMG-20240115-WA0001.jpg
हरदोई :-आज पुलिस लाइन के सभागार में आहूत पीस कमेटी की अध्यक्षता करते हुए जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने कि 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में होने वाली श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को जनपद की गंगा-जमुनी तहजीब एवं आपसी भाई चारे के साथ मनायें भव्य रूप से मनायें और मंदिरों आदि पर होने वाले कार्यक्रमों में बढ़-चढ़ के हिस्सा लें।
जिलाधिकारी ने कहा कि इसके साथ ही 23 जनवरी को सड़क सुरक्षा के तहत मानव श्रंखला का आयोजन राजकीय इण्टर कालेज हरदोई में किया जायेगा और 24 जनवरी यूपी दिवस के अवसर पर रसखान प्रेक्षागृह में मनाया जायेगा, 25 जनवरी राष्ट्रीय मतदाता दिवस राजकीय इण्टर कालेज मंे मनाया जायेगा, 26 जनवरी को जनपद में गणंत्रता दिवस धूमधाम से मनाया जायेगा तथा 27 जनवरी 2024 को सीएएन कालेज में विशाल सामूहिक विवाह समारोह का आयोजन किया जायेगा। उन्होने उपस्थित पीस कमेटी के सदस्यों से कहा कि जाति धर्म को भूलकर समस्त जनपदवासी सभी कार्यक्रमों में अपनी उपस्थित दर्ज करायें और कार्यक्रमों को सफल बनायें।
इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक केशव चन्द्र गोस्वामी ने कहा कि शासन के निर्देश पर 22 जनवरी को अयोध्या में श्रीराम प्रतिष्ठा के अवसर पर जनपद के सभी मंदिरों पर अनेक कार्यक्रमों के आयोजन किये जायेगें और कार्यक्रमों में मस्जिदों की भांति मंदिरों पर भी होने वाले कार्यक्रमों मंे शासन द्वारा निर्धारित आवाज मंे लाउड स्पीकर बजाये जायेगें। एसपी ने कहा कि 22 से 27 जनवरी 2024 तक होने वाले सभी कार्यक्रमों को भव्य एवं सफल बनाने के लिए सभी एक-दूसरे का सहयोग करें तथा अपने क्षेत्र में होने वाली सभी गतिविधियों पर नजर रखें और आराजक, आसामजिक, अपराधी तत्वों द्वारा किसी भी प्रकार की गलत अफवाह फैलाने की जानकारी प्राप्त होने पर तत्काल जिला एवं पुलिस प्रशासन को सूचित करें। एपी ने कहा कि जनपद में पूर्ण रूप से शान्ति व्यवस्था बनाये रखने के लिए मुख्य-मुख्य मंदिरों, चौराहों एवं बाजारों में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया जायेगा। इस अवसर पर अपर पुलिस अधीक्षक, सीओ सिटी सहित पीस कमेटी में नामित सभी धर्मो के सदस्य आदि उपस्थित रहें।

Sort:  

जय श्री राम