लुधियाना में हैवानियत: सैर करने निकली युवती से सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने तीन आरोपियों को दबोचा

in #wortheum2 years ago

पीड़िता की शिकायत पर लुधियाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वहीं तीनों आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है। अदालत में पेश कर पुलिस ने एक दिन का रिमांड हासिल किया है।

घर से सैर करने निकली युवती से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मामला पंजाब के लुधियाना का है। यहां दो युवक स्कूटी पर बैठा कर युवती को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गए। सुनसान जगह पर आरोपियों ने तीसरे साथी को बुलाया और दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं आरोपियों ने युवती को धमकी दी और उसे घर के पास छोड़कर फरार हो गए।

युवती ने इसकी शिकायत पुलिस से की। थाना सदर की पुलिस ने जांच के बाद युवती की शिकायत पर नीरज कुमार, आशीष सिंह और धीरज मलिक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उधर, पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच कराने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

पीड़िता ने पुलिस को शिकायत दी है कि चार दिन पहले वह घर के बाहर सैर कर रही थी। इसी दौरान वह सैर करते हुए पटरी पर जा पहुंची। आरोपी नीरज और आशीष स्कूटी पर किसी काम से जा रहे थे। वह दोनों को जानती थी और रास्ते में आरोपियों ने उसे बहला फुसलाकर अपने साथ एक गांव की तरफ ले गए।

वहां आरोपियों ने धीरज को भी बुला लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया और बाद में इसके बारे में किसी को न बताने की धमकी दी। इसके बाद आरोपी सुबह घर के पास छोड़कर फरार हो गए। पीड़िता ने किसी तरह से इसकी जानकारी परिवार को दी और इसके बाद पुलिस को शिकायत दी गई। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिन्हें अदालत में पेश कर एक दिन के रिमांड पर ले लिया है।

Sort:  

https://wortheum.news/@kunalagrawal#
👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻
Sir/Ma'am please follow me and like my news.🙏🏻🙏🏻