फर्रुखाबाद : चोरी के चार मवेशी सहित चार चोर पकड़े गए

in #farrukhabad2 years ago

farrukhabad_1633684193 (1).jpegराजेपुर। चोरी के चार मवेशी सहित पुलिस ने चार चोरों को तमंचा कारतूस सहित गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पकड़े गए चोरों के पास से पिकअप, बाइक और 49 हजार रुपये बरामद किए हैं। एक साथी पुलिस को चकमा देकर भाग गया।थाना क्षेत्र के डबरी तिराहे से पुलिस ने एक पिकअप से चोरी की एक भैंस और तीन पड़िया बरामद कर गांव नगरिया गिरधर निवासी भानू, गांव जिठौली निवासी पूजन सिंह, हरदोई जिले थाना पचदेवरा गांव सहुआपुर निवासी शिशुपाल, महेंद्र को गिरफ्तार कर लिया।गांव सहुआपुर निवासी अमित पुलिस को चकमा देकर भाग गया। तलाशी में पुलिस ने भानू व शिशुपाल के पास से दो तमंचे व चार कारतूस बरामद किए। पूछताछ में पकड़े गए मवेशी चोरों ने बताया कि 14 जून को फतेहगढ़ कोतवाली के मोहल्ला ग्वालटोली निवासी अनिल यादव के घर के बाहर से दो भैंस और चार पड़िया चोरी की थी।
4 अगस्त को राजेपुर थाना क्षेत्र के गांव जसूपुर पट्टी निवासी संदीप के यहां से भैंस चोरी की थी। दो भैंसें 49 हजार रुपये में बेच दी। पुलिस ने इनके पास से 49 हजार रुपये, घटना में प्रयुक्त पिकअप व बाइक बरामद कर ली।
बरामद भैंस संदीप की व तीन पड़िया अनिल यादव की है। सीओ अमृतपुर रवींद्र नाथ राय ने बताया कि मवेशी चोरों को गिरफ्तार कर चार मवेशी बरामद किए गए है।