अलीगढ में दिव्यांगों के द्वारा रैली निकालकर सांसद सतीश गौतम का मनाया 50 वां जन्मदिन

in #up2 years ago

अलीगढScreenshot_2022-07-01-17-49-55-19_99c04817c0de5652397fc8b56c3b3817.jpg में दिव्यांगों ने बड़े धूमधाम से रैली निकाल कर सांसद सतीश गौतम का जन्मदिन मनाया. इस दौरान केक काटा गया. सांसद को पुष्पगुच्छ भेंट किया गया. और उनको शुभकामनाऐं दी गई. शुक्रवार को अलीगढ़ के सांसद सतीश गौतम का 50वां जन्म दिन रामघाट रोड स्थित विद्या नगर में मनाने के लिए सैकड़ो दिव्यांग लोग ट्राई साइकिल से पहुंचे. दिव्यांगों ने उन्हें लम्बी उम्र और स्वास्थ्य के लिए भागवान से कामना की और बधाई दी. अस दौरान सांसद ने भी दिव्यांगों का उत्साहवर्धन कर सेल्फी खिंचवाई.

दिव्यांगों ने बताया कि सांसद उनकी समस्या को सुनने के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं.दिव्यांगों के आने-जाने के लिए मोटराइज्ड ट्राई साइकिल वितरित कराया है. जिससे दिव्यांगों को आने-जाने में कठिनाई न हो और दिव्यांग व्यापार भी कर सकते हैं. दिव्यांग रामनाथ ने बताया कि सरकार द्वारा दिव्यांगों के लिए चलाई जा रही योजनाओं का लाभ सांसद सतीश गौतम दिलाते हैं. अगर कोई दिव्यांग सरकारी सुविधा से वंचित हो जाता है. तो सांसद तत्काल मदद पहुंचाते हैं. वहीं रामनाथ ने बताया कि कुछ दिव्यांग हर साल ट्राई साइकिल ले लेते हैं. जिससे कुछ दिव्यांग छूट जाते हैं. छूटे हुए दिव्यांगों को जागरुक कर ट्राई साइकिल दिलवाने की व्यवस्था की जा रही है.

दिव्यांग योगेश ने बताया कि रैली निकाल कर सांसद सतीश गौतम को जन्म दिन की बधाई दी है. योगेश ने बताया कि सांसद हर साल दिव्यांगों के लिए बैटरी वाली ट्राई साइकिल वितरित कर लाभ पुहंचाते हैं. और दिव्यांगों /की हर तरह से मदद करने की कोशिश करते हैं