अलीगढ में, हिन्दूवादी नेता को हाथ पैर व जीभ काटने की मिली धमकी, पुलिस जुटी जाँच में,

in #up2 years ago

IMG-20220701-WA0115.jpgअलीगढ़ में हिंदूवादी नेता को मोबाइल पर जान से मारने की धमकी मिल रही है. राष्ट्रीय हिंदू युवा वाहिनी के युवा प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष रुद्रा पंडित ने थाना सासनी गेट में मुकदमा दर्ज कराया है. रुद्रा पंडित ने बताया कि मोबाइल पर कुछ नंबरों से लगातार धमकियां मिल रही है और हाथ-पैर और जीफ काटने की धमकी दी जा रही है. हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
थाना सासनी गेट के पला रोड स्थित राष्ट्रीय हिंदू युवा वाहिनी के युवा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष रुद्रा ने बताया कि उन्हें 16 अप्रैल से लगातार अलग-अलग नंबरों से धमकी भरे कॉल आ रहे हैं. रुद्रा पंडित ने बताया कि 93586 25334, 9680521335, 8172035953 मोबाइल नंबर से लगातार धमकी मिल रही है. जिसमें फोनकर्ता गंदी गालियां देता है और हाथ-पैर और जीभ काटने की धमकी दे रहा है. रुद्रा पंडित ने बताया कि इसके साथ ही कहता है कि होश में रहो, नहीं तो जल्द ही सबक सिखा देंगे. जब उनका नाम और पता पूछा तो गाली गलौज करते हुए नहीं बताया.

वही जब हिंदूवादी नेता ने फोनकर्ताओं के नाम और पता जानने का प्रयास किया. तो उसमें फोनकर्ताओं के नाम साकिरउद्दीन, कोजी खान व बेबी निकला है. लेकिन एड्रेस नहीं पता चल सका कि यह रहने वाले कहां के हैं. रुद्रा ने बताया कि मोबाइल पर मिली धमकियों से जान का खतरा हो गया है और उनकी भाषा शैली से ऐसा लग रहा है कि आपराधिक किस्म के व्यक्ति हैं. किसी भी समय गंभीर घटना को अंजाम दे सकते हैं. जैसा कि राजस्थान व अन्य जगहों पर घटनाएं हुई हैं. वही रुद्रा पंडित ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है और पूरे मामले की जांच की मांग की है. पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रथम अशोक शांडिल्य ने बताया कि पूरे मामले की जांच कराई जा रही है