बीजेपी नेताओं को सुरक्षा प्रदान किए जाने पर राजद ने किया करारा हमला - अपने ही नेताओं की...

in #india2 years ago

PATNA : बिहार में बीजेपी नेताओं को केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा दी गई Y श्रेणी की सुरक्षा को लेकर अब राजनीति शुरू हो गई है। बिहार में प्रमुख विपक्षी दल राजद में इसे बिहार सरकार की नाकामी बताया है।

पार्टी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा है कि जिस तरह से बिहार में भाजपा नेताओं को सीआरपीएफ की सुरक्षा दी गई है वह यह साबित करता है कि बिहार के पुलिस पर भरोसा नहीं है, जबकि खुद बीजेपी यहां की सरकार में शामिल है। पार्टी प्रवक्ता ने कहा कि जब बिहार सरकार में शामिल बीजेपी के नेताओं को ही सरकार सुरक्षा प्रदान नहीं कर पा रही है तो समझा जा सकता है कि बिहार के लोगों की सुरक्षा कैसे प्रदान की जा सकती है।

बता दें कि जिस तरह से बिहार में बीजेपी नेताओं को निशाना बनाया गया, उसको लेकर केंद्रीय गृह मंत्रालय ने 10 प्रमुख नेताओं को वाई श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की है। जिन नेताओं को सुरक्षा प्रदान की गई है उनमें वाई श्रेणी की सुरक्षा में जायसवाल, डिप्टी सीएम रेणु देवी, डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद, संजीव चौरसिया, हरिभूषण ठाकुर, अररिया के सांसद प्रदीप सिंह, दरभंगा के सांसद गोपाल जी ठाकुर, एमएलसी अशोक अग्रवाल, एमएलसी दिलीप जायसवाल, संजय सरावगी और विजय खेमका शामिल हैं