लाठी-डंडों व लात-घुसो से युवक को पीटते आरोपी ।

in #a2 years ago

नॉर्थ दिल्ली,
लोकेशन - तिमारपुर..

Screenshot_20220825-120208.jpg

स्टोरी-- तिमारपुर थाना इलाके में 13 अगस्त वीरवार की रात इलाके में दो गुटों में जमकर झगड़ा हुआ, जिसमें दो सगे भाइयों को बुरी तरह से पीटा गया । एक भाई की अस्पताल में मौत हो गई, घटना का एक वीडियो सामने आया है । जिसमें कई आरोपी लाठी-डंडो व लात-घुसो से बुरी तरह एक युवक को पीट रहे हैं । युवक का नाम सुनील उर्फ गुन्नी है । घटना के बाद मामले में कार्रवाई करते हुए तिमारपुर थाना पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया।

तिमारपुर इलाके की संजय बस्ती में 13 अगस्त वीरवार की रात इलाके में दो पक्षो में पुरानी रंजिस के चलते जमकर मारपीट हुई । आरोपी पक्ष इलाके में ही सट्टा रैकेट चलाता है जबकि दूसरा पक्ष भी आपराधिक गतिविधियों में शामिल रहा है । कई लोगो के बीच जमकर हुई मारपीट पीड़ित पक्ष के एक शख्स सोनू 38 और उसके भाई सुनील गुन्नी 33 की आरोपियों ने बुरी तरह से पिटाई कर दी । दोनो भाइयो को इलाज के लिए उत्तरी दिल्ली के अरुणा आसफ अली अस्पताल ले जाया गया । सुनील उर्फ गुन्नी की हालत गम्भीर देखते हुए एलएनजेपी अस्पताल रेफर कर दिया गया । अस्पताल में सुनील ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया ।

घटना की सूचना तिमारपुर थाना पुलिस को दी गई, परिवार के लोगों ने बताया कि इलाके में सट्टा चलाने वाले गैंग राहुल व बंटी दोनों भाइयों ने अपने दोस्तों अजय, मुकेश, टिल्लू, दीपक और अनुज के साथ मिलकर मारपीट की थी, घटना के बाद सभी आरोपी भाग गए । वीडियो की पुष्टि करते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनो ही पक्ष आपराधिक परवर्ती के है । आरोपी पक्ष इलाके में सट्टा रैकेट चलता है । वही पीड़ित पक्ष पर इलाके में कई अपराधिक गतिविधियों में शामिल रहा है । मृतक सुनील के ऊपर में हत्या का एक मामला दर्ज था । जिसमें वह जेल से बाहर आया था और उसी दौरान मार पिटाई में उसकी मौत हो गई । पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है ।