गाजियाबाद में कारोबारी को बियर पिलाकर बेहोश किया, लाखों के गहने लेकर फरार

in #crime8 days ago

गाजियाबाद 11 सितंबर (डेस्क):-साहिबाबाद के मोहननगर में एक कारोबारी को बियर पिलाकर बेहोश करने और लाखों के गहने लेकर भागने का मामला सामने आया है। दौलतपुरा के रहने वाले कारोबारी तोशाक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उनके ससुर सुदेश कुमार, जो आंबेडकर रोड स्थित एक्सप्रेस मार्केट में गाड़ियों की खरीद-फरोख्त का कारोबार करते हैं, को ठग ने बेहोशी की हालत में लूट लिया।

1000022833.jpg

शिकायत के अनुसार, सुदेश कुमार की दुकान पर गोपाल नाम का एक युवक आया, जो पहले अल्टो कार खरीदने की बात कर रहा था, फिर उसने फ्लैट दिलाने की बात की। इसके बाद आरोपी ने कारोबारी को फ्लैट दिखाने के बहाने मोहननगर बुलाया और बियर पिलाई। बियर पीते ही सुदेश कुमार बेहोश हो गए, जिसका फायदा उठाकर ठग उनके हाथ से तीन सोने की अंगूठियां, गले से चार तोले की सोने की चेन और लोकेट लेकर फरार हो गया।

जब सुदेश कुमार को होश आया, तो उन्होंने खुद को मोहननगर में अपनी कार के अंदर पाया। मामले की जानकारी तुरंत साहिबाबाद थाने में दी गई, जहां पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है। साहिबाबाद के एसीपी रजनीश कुमार उपाध्याय ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी की तलाश कर रही है।

यह घटना शहर में सुरक्षा के बढ़ते खतरे को दर्शाती है, जहां अपराधी नई-नई तरकीबों से लोगों को लूट रहे हैं। पुलिस ने लोगों को सतर्क रहने और अनजान व्यक्तियों से सावधान रहने की सलाह दी है। मामले की जांच जारी है और पुलिस ने जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करने का भरोसा दिलाया है।