कोहली को 'प्रपोज' करने वाली महिला क्रिकेटर के साथ लंदन घूम रहे हैं अर्जुन तेंदुलकर

in #cricket2 years ago

सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) इस समय लंदन में है. दरअसल इस बात का पता इंग्लैंड महिला क्रिकेटर डेनियल व्याट (Danni Wyatt) के इंस्टा पोस्ट से चला है. व्याट ने अपनी इंस्टा स्टोरी में अर्जुन की तस्वीर खाते हुए शेयर की है. जैसे ही यह बात सामने आई फैन्स सोशल मीडिया पर रिएक्ट कर रहे हैं. बता दें कि अर्जुन अपने क्लब क्रिकेट खेलने के लिए लंदन गए हुए हैं. यही नहीं व्याट और अर्जुन दोनों एक दूसरे अच्छे दोस्त भी हैं. जब भी अर्जुन इंग्लैंड जाते हैं तो व्याट के साथ जरूर नजर आते हैं. ऐसे में एक बार फिर अर्जुन इंग्लैंड गए तो व्याट से मिलने पहुंचे. बता दें कि डेनियल व्याट इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर हैं और अबतक 93 वनडे और 123 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेल चुकी हैं. व्याट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. अपनो सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से व्याट काफी सुर्खियां बटोरने में सफल रहती है. साल 2014 में व्याट ने विराट कोहली को ट्विटर पर प्रपोज भी किया था, जिसके बाद भारतीय फैन्स के बीच डेनियल काफी ज्यादा पॉपुलर हुईं थी.
दूसरी ओर बात करें अर्जुन की तो इस बार भी उन्हें मुंबई इंडियंस ने आईपीएल में 30 लाख में खरीदकर अपने टीम में शामिल किया था लेकिन पूरे सीरीज में वो बेंच पर ही बैठे रहे थे. उन्हें एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला था. ऐसे में उनके पिता तेंदुलकर ने उनको मोटिवेट करने के लिए कहा था कि, 'डगर चुनौतीपूर्ण होगी, कड़ी मेहनत जारी रखो''.

उन्होंने अपने बेटे के लिए आगे कहा था कि, 'अर्जुन के साथ हमेशा मेरी यही बात होती है कि डगर चुनौतीपूर्ण होगी, यह मुश्किल होगी. तुमने क्रिकेट खेलना शुरू किया क्योंकि तुम्हें क्रिकेट से प्यार है, ऐसा करना जारी रखो, कड़ी मेहनत जारी रखो और नतीजे मिलेंगे'' Screenshot_20220628_220607.jpg

Sort:  

good news