मुजफ्फरनगर में दुकानदारों ने ठगी करने का प्रयास कर रहे पति-पत्नी को दबोचा

in #muzaffarnagar2 years ago

उसके बाद मौहल्ला देबी मन्दिर में सामान खरीदने के बहाने दुकानदार विजय को करीब पांच हजार रुपये की चपत लगायी थी। दो दिन पूर्व मौहल्ला चौहट्टा में विनय का पुत्र दुकान पर बैठा हुआ था। कोल्डड्रिंक की बोतल लेने के बहाने करीब पांच सौ रुपये का नोट दिखाया और बिना रुपये दिये कोल्डड्रिंक की बोतल व अन्य सामान लेकर बाईक से फरार हो गये।मुजफ्फरनगर. सामान लेने के बहाने दुकानदारों से ठगी करने के आरोपी महिला व उसके पति को ठगी के शिकार एक दुकानदार ने साथियों की मदद से पकडकर पुलिस को सौप दिया। पुलिस ने एक आरोपी का शांतिभंग में चालान कर दिया है।

कस्बे में करीब दो सप्ताह से बाईक सवार दम्पति दुकानदारों को बेवकूफ बनाकर ठगी का शिकार बना रहा था। करीब पंद्रह दिन पूर्व मौहल्ला बाजार कलां में एक महिला दुकानदार को छतरी लेने के बहाने 2हजार रुपये का नोट दिया। बातों में उलझाकर छतरी व रुपये दोनों लेकर रफूचक्कर हो गये थे।

उसके बाद मौहल्ला देबी मन्दिर में सामान खरीदने के बहाने दुकानदार विजय को करीब पांच हजार रुपये की चपत लगायी थी। दो दिन पूर्व मौहल्ला चौहट्टा में विनय का पुत्र दुकान पर बैठा हुआ था। कोल्डड्रिंक की बोतल लेने के बहाने करीब पांच सौ रुपये का नोट दिखाया और बिना रुपये दिये कोल्डड्रिंक की बोतल व अन्य सामान लेकर बाईक से फरार हो गये।आरोप है कि पति बाईक स्टार्ट रखता है और पत्नि दुकानदार को उलझाकर सामान व रुपये लेकर रफ़ूचक्कर हो जाते है। दोनों द्वारा की जा रही ठगी से सभी दुकानदार परेशान हो रहे थे। सीसीटीवी फुटेज निकलवाकर दुकानदार दोनों की तलाश में लग गये।

बुधवार को ठग दम्पति बाजार में ठगी करने के मकसद से एक दुकानदार के पास पहुंच कर सामान लेने का बहाना बना रहा था और दुकानदार को अपनी बातों में उलझाते हुए सामान लेकर बिना पैसे दिये ही रफूचक्कर होने की कोशिश करने लगा था। तभी सजग दुकानदार ने शोर मचा दिया।

आरोपियों को पकड़कर ठगी से परेशान दुकानदारों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ठग दम्पति को थाने ले आयी। पुलिस ने आरोपी ठग अक्षय निवासी ग्राम कूकड़ा का शान्ति भंग में चालान कर दिया है।

Sort:  

https://wortheum.news/@sumitgarg#
Please follow me and like my News 👆👆👆